Move to Jagran APP

'कौन है 'मोदी का परिवार' ? सम्राट चौधरी ने लालू यादव को PM के सामने दिया क्लीयरकट जवाब, भाई-भतीजावाद पर भी बोले

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बढ़ते सियासी पारे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक सप्ताह से भी कम समय में दूसरी बार राज्य में कदम रखे। बुधवार को वह पश्चिमी चंपारण के बेतिया पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री से पहले सम्राट चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके साथ ही परिवारवाद को लेकर लालू यादव को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 06 Mar 2024 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 05:06 PM (IST)
कौन है 'मोदी का परिवार' ? सम्राट चौधरी ने लालू यादव को PM के सामने दिया क्लीयरकट जवाब। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, बेतिया। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मंच से बोलते हुए कहा, "चंपारण की इस धरती पर... भगवान लवकुश की इस धरती पर... मैं दोनों हाथ फैलाकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी का स्वागत करना चाहता हूं। इस विकसित भारत विकसित बिहार कार्यक्रम के माध्यम से आदरणीय प्रधानमंत्री जी बिहार में लगभग 20 हजार करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने आए हैं।"

loksabha election banner

आप 400 पार करें... : सम्राट चौधरी

चौधरी ने कहा कि आज हम बिहार के लोग आपको पूर्ण रूप से भरोसा देते हैं, जिस तरह आपने मोदी की गारंटी के तौर पर इस देश को विकसित बनाने का काम किया है। उसी तरह बिहार के लोग भी 2024 के चुनाव में आप 400 पार करें। इसका सपना भी बिहार की जनता साकार करने का काम करेगी।

140 करोड़ देशवासी पीएम का परिवार: सम्राट

सम्राट ने कहा कि विपक्ष आप (PM मोदी) पर कमेंट करता है कि मोदी जी का परिवार नहीं है। लोग सोचते हैं कि राजनीति में उनका बेटा, उनकी बेटी, उनकी पत्नी, उनका दूसरा बेटा, दूसरी बेटी जरूरी है, मगर मोदी जी के लिए तो 140 करोड़ देशवासी और 14 करोड़ बिहारवासी ही उनका परिवार हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद से जिस तरह डबल इंजन की सरकार बिहार में बनी है। आज हमने देखा है कि मात्र 5 दिनों में 65 लाख लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ने का काम किया गया है।

यह भी पढ़ें: Nitish Kumar को मिलेगा धोखा? 'चार नेताओं ने ली JDU की सुपारी', Lalu Yadav के करीबी का चौंकाने वाला दावा

PM Suryodaya Yojana : सोलर पैनल पर भारी-भरकम सब्सिडी दे रही मोदी सरकार, इस वेबसाइट पर आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

Mahashivratri 2024: 8 मार्च को महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ सिद्धयोग, पूजा करने की सही विधि से मिलेगा पूर्ण फल

PM Modi Bihar Visit Live: 'लालटेन वाले मुझे गाली देते हैं...', PM मोदी का लालू यादव पर पटलवार; जनता से लगवाए नारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.