Move to Jagran APP

'बेटी की शादी मुझसे नहीं कराओगी तो कर लेंगे अपहरण', पिस्टल लेकर घर में घुस गए दबंग और फिर...

बिहार के सहरसा में जिस लड़की की शादी तय हो चुकी है उस लड़की के घर में मंगलवार शाम घुसकर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। दबंगों ने मां-बेटी को हथियार का भय दिखाकर शादी का सामान व नगदी लूट लिया। साथ ही धमकी दी कि अगर बेटी की शादी उससे नहीं कराओगी तो बेटी का अपहरण कर जबरन शादी कर लेंगे।

By Kundan Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 06 Mar 2024 06:42 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 06:42 PM (IST)
पिस्टल लेकर घर में घुसे दबंगों ने बेटी को किडनैप करने की दी धमकी। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, सहरसा। जिस लड़की की शादी तय हो चुकी है, उस लड़की के घर में मंगलवार शाम घुसकर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। मां-बेटी को हथियार का भय दिखाकर शादी का सामान व नगदी लूट लिया। जबकि धमकी दी गई कि अगर बेटी की शादी उससे नहीं कराओगी, तो बेटी का अपहरण कर जबरन शादी कर लेंगे। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के समीप से एक कार को जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सहरसा शहर के सराही की स्मिता सिंहा ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम अपने घर पर थी। अचानक उनके घर के दरवाजे पर दस्तक दी गई। उनकी पुत्री जैसे ही गेट खोली कि करीब 11 बदमाश घर के अंदर जबरन घुस गये और उन्हें व उनकी पुत्री को पकड़ लिया।

बेटी की शादी मुझसे नहीं कराओगी तो कर लेंगे अपहरण

बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाकर मां-बेटी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए असंसदीय भाषा का प्रयोग किया। जिसके बाद बदमाशों ने पुत्री की शादी के लिए खरीदा गया करीब तीन लाख रुपये का सामान व एक लाख रुपये नगदी लूट लिया।

उनलोगों द्वारा जब विरोध किया गया तो पुत्री के साथ मारपीट भी की गई। जिसके बाद दुर्गेशनंदन ने धमकी दी कि पुत्री की शादी जहां तय हुई है वहां मत करो। तुम्हारी पुत्री से जोर-जबरदस्ती शादी करूंगा। अगर पुत्री की शादी मुझसे नहीं करोगी तो अपहरण कर जबरन शादी कर लेंगे। जिसके बाद पूरे परिवार की हत्या करने की भी धमकी दी गई।

डायल 112 की गाड़ी जैसे ही घर के पास पहुंची...

घटना की जानकारी डायल 112 की गाड़ी जैसे ही घर के समीप पहुंची कि पुलिस गाड़ी की आवाज सुनकर सभी बदमाश भागने लगे। भागने के क्रम में बदमाशों का चार पहिया वाहन घर के समीप ही छूट गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। हालांकि बदमाश भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

मामले में मधेपुरा जिला के सुभाष चौक के पिंटू दास एवं दुर्गेशनंदन उर्फ दिव्यांशु कुमार को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर नामजद व अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 'कौन है 'मोदी का परिवार' ? सम्राट चौधरी ने लालू यादव को PM के सामने दिया क्लीयरकट जवाब, भाई-भतीजावाद पर भी बोले

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, इन 16 IAS को मिली बड़ी जिम्मेदारी; 3 जिलों के DM भी बदले

PM Suryodaya Yojana : सोलर पैनल पर भारी-भरकम सब्सिडी दे रही मोदी सरकार, इस वेबसाइट पर आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

Mahashivratri 2024: 8 मार्च को महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ सिद्धयोग, पूजा करने की सही विधि से मिलेगा पूर्ण फल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.