Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'तेजस्वी बताएं कितने MY को दिया टिकट,' इस कद्दावर नेता के सवालों का क्या जवाब देंगे नेता प्रतिपक्ष

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा के चुनावी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजेश वर्मा बाहरी नहीं बिहारी उम्मीदवार हैं। राजेश वर्मा युवा और उर्जावान नेता हैं। उनके नेतृत्व में खगड़िया का तेजी से विकास होगा।

By Amit Jha Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 03 May 2024 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 04:03 PM (IST)
तेजस्वी बताएं कितने MY को दिया टिकट: शहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, खगड़िया। भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी नीतियों के कारण बीते 10 वर्ष में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल आए हैं। गरीबों को मुफ्त अनाज मोदी देंगे, कोरोना संकट के दौरान मुफ्त टीका मोदी देंगे, गरीबों को आयुष्मान कार्ड मोदी देंगे, गरीबों के घर में शौचालय मोदी बनाएंगे, तो एक बार फिर मोदी ही आएंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि देश-दुनिया से लाल झंडा खत्म हो गया। ऐसे में अब खगड़िया में लाल झंडा का क्या काम है। विपक्षी गठबंधन के उम्मीदवार कहते हैं कि हम चुनाव जीतने के बाद धारा 370 समाप्त कर देंगे। धारा 370 की बात करते हैं, वे स्थानीय मुद्दों पर बात क्यों नहीं करते हैं। उन्हें पता नहीं है कि वे सेल्फ गोल कर रहे हैं। धारा 370 को कोई समाप्त नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 सीट पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे। सभी 40 सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। आप राजेश वर्मा को वोट देंगे, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मजबूत होंगे।

तेजस्वी से पूछा- कितने ‘M’ लड़ रहे चुनाव

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद वाले माय समीकरण की बात करते हैं। माय समीकरण एम और वाई से बनता है। तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि कितना वाई और कितना एम चुनाव लड़ रहे हैं।

शहनवाज ने कहा कि मुसलमान किसी के बंधुआ मजदूर नहीं हैं। मुसलमान भी अब अच्छे प्रत्याशी और अच्छे गठबंधन को वोट करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण की योजना चला रहे हैं, तो उसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया।

हार की डर से रायबरेली गए राहुल गांधी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि हार की डर से राहुल गांधी अमेठी छोड़ कर रायबरेली गए हैं। इस बार रायबरेली में भी कमल खिलेगा।

खगड़िया का होगा विकास

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि योग्य नेता नहीं रहने के कारण खगड़िया विकास के मामले में काफी पिछड़ गया। राजेश वर्मा युवा और उर्जावान नेता हैं। उनके नेतृत्व में खगड़िया का तेजी से विकास होगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब मक्का किसानों को उनके उत्पाद का उचित मूल्य मिल रहा है। पहले मक्का सात से आठ सौ रुपए क्विंटल बिकता था।

शहनवाज ने कहा कि राज्य में 17 एथनाल प्लांट को मंजूरी दी गई। इस कारण मक्का की डिमांड बढ़ी है। अब किसानों को 19 सौ से 22 सौ रुपए क्विंटल मक्का की कीमत मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: तेजस्वी ने तीसरे चरण तक कर डाली 90 चुनावी सभा, फिर भी क्यों नहीं दिखा कांग्रेस का कोई कद्दावर नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.