Move to Jagran APP

Araria News: पत्रकार विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मर्डर, हमलावर ने घात लगाकर मारी गोली

दैनिक जागरण के पत्रकार विमल कुमार की हत्या के मुख्य आरोपी भावेश यादव का अररिया में देर रात मर्डर कर दिया गया। हलमावर ने घात लगाकर भावेश यादव को गोली मारी। यह घटना बुधवार रात 11 बजे की है। बता दें कि भावेश यादव कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से आया था। भावेश यादव बेलसरा पंचायत का निवासी था।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Thu, 11 Jul 2024 09:13 AM (IST)
अररिया में पत्रकार विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मर्डर। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, अररिया। दैनिक जागरण के पत्रकार विमल हत्याकांड (Journalist Vimal Kumar Murder Case) के मुख्य आरोपी भावेश यादव की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। यह घटना बुधवार की रात्रि 11 बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार, भावेश बेलसरा गांव से भोज खाकर घर लौट रहा था। हमलावर ने पूर्व से घात लगाकर गोली मार दी। भावेश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। रानीगंज पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई। घटना की सूचना पर रानीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ पहुंचकर घटना की छानबीन में की।

जमानत पर बाहर था भावेश यादव

बता दें कि भावेश यादव कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से आया था। भावेश यादव बेलसरा पंचायत का निवासी था। भावेश यादव पिछले साल अगस्त महीने में पत्रकार विमल हत्याकांड में अभियुक्त था। पूर्व में भी कई बार जेल भी जा चुका था।

ये भी पढ़ें- Vaishali News: भूमि विवाद में युवती पर फेंका केरोसिन, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग; आरोपी अरेस्ट

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: शव मिलने के पांच दिन पहले हुई थी महिला की मौत, जानवरों ने नोंच डाला था शव