Move to Jagran APP

Vaishali News: भूमि विवाद में युवती पर फेंका केरोसिन, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग; आरोपी अरेस्ट

थाना क्षेत्र के अगरपुर गांव में एक युवती को मिट्टी तेल छिड़कर जला देने का मामला प्रकाश में आया है। घायल पीड़िता को स्वजनों ने पहले लालगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया यहां से डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek shashwat Edited By: Rajat Mourya Thu, 11 Jul 2024 08:38 AM (IST)
वैशाली में शख्स ने युवती पर फेंका केरोसिन। (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, लालगंज (वैशाली)। लालगंज थाना क्षेत्र के अगरपुर गांव में भूमि विवाद में एक युवती पर केरोसिन फेंक कर उसे जला दिया गया। घायल पीड़िता को स्वजन ने पहले लालगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

स्वजन उसका लालगंज के ही निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपित चंदन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

लालगंज थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि आरोपित पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के पिता अगरपुर निवासी सुरेंद्र पटेल ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सरस्वती कुमारी बुधवार की सुबह शौच के लिए गई थी। इसी क्रम में पड़ोसी देवेंद्र महतो के पुत्र चंदन कुमार ने उस पर पीछे से केरोसिन फेंक दिया और आग लगा दी।

इससे वह बुरी तरह झुलस गई और चीखती हुई बगल के शनिचरा पोखर में कूद गई। पिता ने आरोप लगाया कि देवेंद्र महतो उर्फ देवेंद्र पटेल के साथ उनका भूमि विवाद चल रहा है। इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

सोनपुर: छात्रा से छेड़खानी को लेकर युवक पर प्राथमिकी

एक दशम वर्ग की छात्रा पर अश्लील टिप्पणी करते हुए एक युवक ने छेड़खानी का प्रयास किया तथा अपहरण की धमकी दी। इस संबंध में सोनपुर थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में पढ़ने वाली दशम वर्ग की छात्रा ने एक युवक के विरुद्ध सोनपुर थाना में नामजद प्राथमिकी कराई है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि वह स्कूल से पढ़कर अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान युवक ने अश्लील शब्द बोलते हुए छेड़छाड़ पर उतारू हो गया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए अपहरण करने तथा जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: शव मिलने के पांच दिन पहले हुई थी महिला की मौत, जानवरों ने नोंच डाला था शव

ये भी पढ़ें- Nawada News: बेटा एक साल से लापता, बरामदगी को लेकर मां ने सड़क पर जमकर काटा बवाल; फिर पुलिस ने उठाया ये कदम