Move to Jagran APP

Suzuki Burgman Street 125 भारतीय बाजार में 1.12 लाख रुपये में हुई लॉन्च ,जाने कुछ हुआ बदलाव

Suzuki Burgman Street 125 भारतीय बाजार में जल्द ही नए अपडेट के साथ लॉन्च हो गई है। जापान की वाहन निर्माता कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर इस मॉडल का टीजर जारी किया था।इसके 10 इंच के रियर व्हील को 12 इंच की इकाई के साथ बदला गया है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 12:18 PM (IST)
Suzuki Burgman Street 125 भारतीय बाजार में 1.12 लाख रुपये में हुई लॉन्च ,जाने कुछ हुआ बदलाव
Suzuki Burgman Street 125 भारतीय बाजार में जल्द ही नए अपडेट के साथ हुई लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में जल्द ही नए अपडेट के साथ Suzuki का 125 cc मैक्सी स्टाइल स्कूटर ,Burgman Street 125 लॉन्च हो गई है । आपको बता दे जापान की वाहन निर्माता कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर इस मॉडल का टीजर जारी किया था। जिसका साफ संकेत ये था कि इसे कई नए अपडेट के साथ कंपनी लेकर आएगी।

loksabha election banner

महत्वपूर्ण बदलाव होंगे शामिल

इसमें सबसे महत्वपूर्ण बदलाव ये है कि, इसके 10 इंच के रियर व्हील को 12 इंच की इकाई के साथ बदला गया है। मौजूदा मॉडल का छोटा रियर व्हील हमेशा एक मजबूत बॉडी वर्क को दर्शाता है। वहीं इसका 12 इंच का पहिया न केवल आधुनिक दिखाएगा बल्कि जब वाहन चालक इसका चलाएगा तो उसकी स्थिति  में काफी सुधार आता देखने को मिलेगा।

टीजर

आपको बता दे इस स्कूटर में कंपनी काफी नए फीचर्स को जोड़े हैं जो इसे पहले से और भी बेहतर बना रही है। वहीं इसके टीजर में एक ऑटो स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन, एक साइलेंट स्टार्टर और इंजन में कुछ बदलाव भी किए गए है, ताकि इसे और भी अधिक ईंधन कुशल बनाया जा सके। जो लोगों के लिए काफी आरामदायक और कीमत से भी किफायती हो।

फीचर्स

Burgman Street 125 का टॉप -एंड राइड कनेक्ट वेरिएंट पहले से ही स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी कई सुविधाओं के साथ लैस होगी।वहीं कंपनी ने इसे ऑटो स्टार्ट-स्टॉप फ़ंक्शन और एक साइलेंट स्टार्टर के साथ लॉन्च किया है। 

कीमत

भारतीय बाजार में Suzuki Burgman Street 125 के मौजूदा वेरिएंट की कीमत 93,300 रुपये (एक्स- शोरूम,दिल्ली) है। ऑटो स्टार्ट-स्टॉप फ़ंक्शन और एक साइलेंट स्टार्टर के साथ लॉन्च हुई इसकी कीमत 1,12,300 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है जो मौजूदा मॉडल के ब्लूटूथ वेरिएंम से 19,000 रुपये अधिक है।

ये भी पढ़ें-

Royal Enfield Electra 350 CI: रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रा दिखने में सबसे अलग नहीं लगेगी कभी जंग! जानें क्या कुछ नया

कब आकर चली गई ये कारें पता ही नहीं चला, यहां देखें फ्लॉप गाड़ियों की लिस्ट

Maruti Suzuki : नवंबर में मारुति का रहा जलवा, घरेलू ब्रिकी में हुई 18 प्रतिशत की बढ़ोतरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.