Move to Jagran APP

Renault India मना रही International Women’s Day, महिलाओं को दे रही खास ऑफर

Renault India ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के लिए 6 से 11 मार्च तक सभी Renault डीलरशिप पर विशेषाधिकार प्राप्त ऑफर पेश किए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 08:29 AM (IST)
Renault India मना रही International Women’s Day, महिलाओं को दे रही खास ऑफर
Renault India मना रही International Women’s Day, महिलाओं को दे रही खास ऑफर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Renault India ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को जीवन के विविध क्षेत्रों में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए उत्साह के साथ मनाने की घोषणा की है। इस दिन को महिला ग्राहकों के लिए खास बनाने के लिए Renault India ने 6 से 11 मार्च तक सभी Renault डीलरशिप पर विशेषाधिकार प्राप्त ऑफर पेश किए हैं।

loksabha election banner

महिलाओं और दुनिया, समाज और संगठनों में उनके योगदान को स्वीकार करते हुए सभी रेनो डीलरशिप पर महिलाए विशेष ऑफर का लाभ उठा सकती हैं। इसमें पार्ट्स एंड एक्सेसरीज पर 10% की छूट, लेबर एंड वैल्यू एडेड सर्विसेज (VAS) पर 10% की छूट, रेनो सिक्योर (एक्सटेंडेड वारंटी) और RSA पर 10% की छूट रेनो एश्योर्ड रिनुअल पर विशेष ऑफर और महिला ग्राहकों को सुनिश्चित उपहार शामिल हैं। इसके अतिरिक्त Renault India मानार्थ वाहन चेक-अप, कार पिक-अप एंड ड्रॉप सुविधा भी प्रदान करेगा और उन्हें वाहन रखरखाव और आवश्यक जांच पर शिक्षित करेगा।

पिछले कुछ वर्षों में Renault भारत में एक मजबूत नींव स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इसके अलावा Renault ने Kwid पर रोड साइड असिस्टेंस के साथ-साथ 4 साल या 100,000 km तक की वारंटी भी पेश की। इसमें 2 वर्ष या 50,000 किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी और 2 वर्ष या 50,000 किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

यह भी पढ़ें:

115 सालों में पहली बार Rolls-Royce की होगी अंतर्राष्ट्रीय मंच एंट्री, इन दमदार कारों का दिखेगा जलवा

10 पहियों पर चलती है दुनिया की सबसे बड़ी SUV, मिलिट्री ट्रक भी है इसके सामने फेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.