Move to Jagran APP

Auto News Round Up Today: अप्रैल में लॉन्च होने वाले हैं धांसू टू-व्हीलर्स, ऑटो सेक्टर में आज ये खबरें हैं खास

Auto News Round Up Today TVS Apache RTR 160 2v को कुछ महीने पहले ही नया अपडेट मिला था। इसका रिव्यू लेकर लेकर आए हैं इसके अलावा अगले महीने लॉन्च होने वाली टू-व्हीलर्स का भी जिक्र किया गया है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sat, 25 Mar 2023 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 09:30 PM (IST)
Auto News Round Up Today: अप्रैल में लॉन्च होने वाले हैं धांसू टू-व्हीलर्स, ऑटो सेक्टर में आज ये खबरें हैं खास
जानिए ऑटो सेक्टर के लिए कैसा रहा आज का दिन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जैसा कि आप सब जानते हैं कि शनिवार और रविवार को ऑटो इंडस्ट्री में बहुत ही कम गाड़ियों को लॉन्च किया जाता है, ऐसे में आज के दिन कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है। हालांकि, आज के दिन की कुछ प्रमुख खबरे हैं, उसको आप जरूर पढ़ें।

loksabha election banner

गाड़ी के वो गैर जरूरी फीचर्स जिसका काम न के बराबर

आजकल इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर दमदार कारें मौजूद है। आधुनिक कारों में कार चालक के साथ यात्रियों के फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है। आज हम आपको उन फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आधुनिक कारों में अधिक काम आते हैं। लेकिन कुछ लोग इन फीचर्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं। पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अप्रैल में लॉन्च होने वाले हैं ये धांसू टू-व्हीलर्स

अगर आप कोई नई टू-व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार और कर लें। क्योंकि, अगर महीने सिंपल वन, होंडा जैसे धांसू टू-व्हीलर लॉन्च हो सकती हैं। पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Traffic Challan: ड्राइविंग की इन बुरी आदतों को आज ही कहें अलविदा

गाड़ी चलाते समय आपकी बुरी आदतें आपको भारी नुकसान पहुंचा सकती हैं। इसलिए आज ही अपनी ये आदतें सुधार लें। इन बुरी आदतों के चलते बहुत से लोगों ने अपनी जानें गंवाई हैं। वहीं इसकी वजह से रोजाना हजारों की संख्या में लोगों को भारी चालान का सामना करना पड़ता है। पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

TVS Apache RTR 160 2v Review

TVS Apache RTR 160 2v को कुछ महीने पहले ही नया अपडेट मिला था। कंपनी ने इस नए अपडेट में कुछ टेक फीचर्स के साथ नई ग्राफिक्स डिजाइन को जोड़ा है, जिससे ये बाइक पहले से थोड़ी हटकर दिखने लगी है। पहले से कितना एडवांस हुई है TVS Apache RTR 160 2v अपाचे इसके बारे में बताने के लिए रिव्यू लेकर आए हैं। पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

गाड़ी के अंदर चूहे मचा सकते हैं आतंक

कई बार ऐसा पाया गया है कि गाड़ी के अंदर है जीव-जंतु अपना घर बना लेते हैं और हमें पता भी नहीं चलता है। इसमें सबसे अधिक केस चूहों के पाए गए हैं जहां वो गाड़ी के अंदर अपना घर बना लेते हैं या फिर गाड़ी के अंदर घुसकर उसकी वायरिंग काट देते हैं। ऐसे में जो सवाल उठता है कि हमें कैसे पता चलेगा कि गाड़ी के अंदर चूहे की एंट्री हो रही है और उस से कैसे निपटा जाए। इन तमाम सवालों का जवाब आपको इस खबर के माध्यम से देने जा रहे हैं। पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.