Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'पीरजादे हैं प्रधानमंत्री' पटना एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे तेजस्वी, PM Modi पर किया पलटवार

तेजस्वी यादव रविवार को पटना एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखाई दिए। कमर दर्द के कारण उन्हें व्हीलचेयर इस्तेमाल करना पड़ रहा है। पीएम मोदी द्वारा शाहजादा कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वह पीरजादे हैं। वह झूठ ज्यादा और सच कम बोलते हैं। वे मुद्दे की बात नहीं करते सिर्फ बेकार की बात करते हैं।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 05 May 2024 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 09:21 PM (IST)
पटना एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे तेजस्वी यादव।

राज्य ब्यूरो, पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार को व्हीलचेर पर नजर आए। चुनाव प्रचार के बाद लौटते समय वह व्हीलचेयर पर पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले। सुरक्षाकर्मियों ने सहारा देकर उन्हें कार में बिठाया। कमर दर्द और तबीयत खराब होने के कारण उन्हें व्हीलचेयर इस्तेमाल करना पड़ा।

loksabha election banner

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह जनता का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे मुझे कॉन्फिडेंस नहीं है, बल्कि मैं निश्चिंत हूं कि हम यह चुनाव जीत रहे हैं। बिहार में एनडीए का सफाया होगा और केंद्र में आइएनडीआइए की सरकार बनेगी।

पीएम मोदी को बताया पीरजादा

प्रधानमंत्री के द्वारा शाहजादा कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह पीरजादे हैं, पीर मतलब बुजुर्ग। वह झूठ ज्यादा कहते हैं और सच कम। मुद्दे की बात नहीं करते, बेकार की बात करते हैं। रोजगार, नौकरी, गरीबी की बात पीएम के मुंह से निकलना असंभव है।

नीतीश कुमार पर भी किया पलटवार

नीतीश कुमार के द्वारा गड़बड़ी करने वालों की जांच कराए जाने की बात कहे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि वह 2017 में भी अलग होने पर यही कह रहे थे? उनके पास कहने के लिए बचा ही क्या है? जांच कराना है, तो कराएं किस बात का डर है। ईडी-सीबीआइ से बड़ी एजेंसी भी उनके पास है क्या?

तेजस्वी ने दावा किया कि 2024 खत्म होते-होते उनकी पार्टी (जदयू) समाप्त हो जाएगी। तेजस्वी ने कहा कि ये मोदी की नहीं, मेरी गारंटी है। लिखकर ले लीजिए।

अनंत सिंह पर बोले- संत लोगों को...

बाहुबली अनंत सिंह के पेरोल पर जेल से बाहर आने के सवाल पर तेजस्वी ने चुटकी लेते हुए कहा कि संत लोगों को चुनाव में छोड़ा गया है। जब हमारे साथ थे तो गुंडा थे। यह सब हार का डर है। हालत टाइट है उनकी और जिनको बुलाना है, बुला लें।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: आरक्षण पर PM Modi ने Lalu Yadav पर किया अटैक तो तेजस्वी ने किया पलटवार, वाजपेयी की दिलाई याद

Anant Singh : अनंत सिंह का दबंग स्टाइल आया सामने, समर्थकों के सामने कर दिया ऐसा कि जमकर लगने लगे नारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.