Move to Jagran APP

Delhi News: आइपीएल मैच के दौरान केजरीवाल को लेकर कुछ युवकों ने की नारेबाजी, अरुण जेटली स्टेडियम से पुलिस ने हिरासत में लिया

अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रायल्स के बीच खेले जा रहे आइपीएल क्रिकेट मैच के दौरान करीब दो दर्जन से अधिक युवकों ने अचानक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस की नजर पड़ते  ही सभी को तुरंत हिरासत में लेकर आइपी एस्टेट थाने ले जाया गया। सभी से पुलिस देर रात तक पूछताछ कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Wed, 08 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 06:00 AM (IST)
आइपीएल मैच के दौरान केजरीवाल को लेकर कुछ युवकों ने की नारेबाजी

 जागरण संवाददाता,  नई दिल्ली। अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रायल्स के बीच खेले जा रहे आइपीएल क्रिकेट मैच के दौरान करीब दो दर्जन से अधिक युवकों ने अचानक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस की नजर पड़ते  ही सभी को तुरंत हिरासत में लेकर आइपी एस्टेट थाने ले जाया गया। सभी से पुलिस देर रात तक पूछताछ कर रही थी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, आम आदमी पार्टी (आप) के छात्र संगठन सीवाईएसएस का पोस्टर लिए और केजरीवाल की तस्वीर के साथ पार्टी के चुनावी नारे 'जेल का जवाब वोट से' लिखी टी शर्ट पहने कुछ युवक एक महिला के साथ स्टेडियम के वेस्टर्न स्टैंड में बैठे थे। मैच शुरू होने के करीब दो घंटे बाद इन युवकों ने अचानक केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी।

नारेबाजी करने वाले छात्रों को हिरासत में ले लिया

उक्त महिला के उकसावे में आकर छात्रों ने दिल्ली का लाल केजरीवाल, भारत माता की जय, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद और जीतेगी दिल्ली जीतेगा केजरीवाल आदि नारे लगाए। इससे दर्शकों में नाराजगी देखी गई। पुलिस ने किसी तरह के झगड़े से पहले ही नारेबाजी करने वाले छात्रों को हिरासत में ले लिया। पुलिस को आते देख युवकों को स्टेडियम में लाने वाली महिला मौके से भागने में सफल हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला की पहचान कर ली गई है। उसका नाम वंदना है और उसकी तलाश की जा रही है।

युवकों से पूछताछ जारी

पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ में सामने आया है कि ये महिला आप की कार्यकर्ता है और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ काम करती थी। वही कालेज में पढ़ने वाले कुछ छात्रों को क्रिकेट मैच दिखाने के बहाने स्टेडियम में लेकर आई थी। सभी को उसने पैंट और टीशर्ट भी मुहैया कराया था। छात्रों को बताया गया था कि उनकी फोटोग्राफी कराई जाएगी, जिससे सभी उसके बहकावे मे आकर मैच देखने आ गए थे। सभी का टिकट महिला ने ही करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.