Move to Jagran APP

Karnataka: एचडी रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, 14 मई तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में; अपहरण मामले में हुई थी गिरफ्तारी

जदएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े स्कैंडल और अपहरण के मामले में उनके पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को बुधवार को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले विधायक रेवन्ना 8 मई तक एसआईटी हिरासत में थे। एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने चार मई को गिरफ्तार किया था।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Published: Wed, 08 May 2024 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 04:36 PM (IST)
एचडी रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, 14 मई तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में। फाइल फोटो।

पीटीआई, बेंगलुरु। HD Revanna Arrested: जदएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) से जुड़े स्कैंडल और अपहरण के मामले में उनके पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को बुधवार को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

loksabha election banner

अपहरण मामले में हई थी गिरफ्तारी 

इससे पहले विधायक रेवन्ना 8 मई तक एसआईटी हिरासत में थे। मालूम हो कि एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने चार मई को गिरफ्तार किया था।

प्रज्वल रेवन्ना को जारी किया गया है ब्लू-कॉर्नर नोटिस

इससे पहले कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने कहा कि एचडी रेवन्ना को अपहरण के एक मामले की शिकायत के तहत गिरफ्तार किया गया है। एसआईटी प्रक्रिया के अनुसार काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता के कारण, हमने एक एसआईटी का गठन किया है और उन्हें न्याय देने की पूरी आजादी दी है। प्रज्वल रेवन्ना को पहले ही एक ब्लू-कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है वह जहां भी हो और उसके बाद उसे यहां लाने के लिए प्रक्रियागत तौर पर जो भी जरूरी होगा, एसआईटी वह करेगी।

पीड़तों को दी जाएगी पूरी मददः सिद्दरमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने शनिवार को कहा था कि राज्य सरकार स्कैंडल मामले में पीड़ितों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेगी। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिद्दरमैया को एक पत्र लिखकर उनसे पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का अनुरोध किया था।

यह भी पढ़ेंः HD Revanna Custody: अपहरण मामले में फंसे प्रज्जवल के पिता एचडी रेवन्ना, SIT ने किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.