Move to Jagran APP

UP News: टप्पल में सिरफिरे ने दो लोगों को पीट-पीटकर मार डाला, एक का शव जलाया; ग्रामीणों ने मार गिराया हमलावर

Aligarh Crime News In Hindi Update दो लोगों की हत्या से गांव में सनसनी मच गई। गुस्साए ग्रामीणों ने घेरकर आरोपित की भी पीट-पीटकर हत्या कर डाली। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत है। हमलावर की पहचान पुलिस ने कर ली है। हत्या के बाद गांव में कोहराम मच गया। मौके पर एसपी देहात पहुंचे और उन्होंने पूरी जानकारी ली।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 08 May 2024 10:29 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:43 PM (IST)
Aligarh News: टप्पल में सिरफिरे ने दो लोगों को मार दिया, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। यूपी के टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर में बुधवार सुबह एक मानसिक रूप से परेशान सिरफिरा व्यक्ति डंडा लेकर गांव में घुस गया। उसने एक के बाद एक बाद दो लोगों को डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। एक के शव को जला दिया। 

loksabha election banner

सुबह गांव में आया युवक

जानकारी के अनुसार नूरपुर गांव में सुबह करीब आठ बजे आरोपित युवक गांव में दाखिल हुआ था। इसी दौरान उसने खेत में काम रहे लाला को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। सिर में चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari: सिर्फ अक्षय तृतीया पर ही क्यों होते हैं बांकेबिहारी के चरण दर्शन, इसके पीछे का ये है रहस्य

इसके बाद आरोपित ने अपने कपड़े उतारकर लाला के ऊपर फेंक दिए और उन्हीं के जेब से माचिस निकलकर आग लगा दी। इसी बीच कुछ महिलाएं ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। इस पर आरोपित बिना कपड़ों के उनकी ओर दौड़ पड़ा। वहां से गुजर रहे गांव के जफर पर डंडे से प्रहार किया। उनकी भी मृत्यु हो गई। यह मंजर देख गांव में अफरा तफरी मच गई।

ये भी पढ़ेंः और अपने लिए ही वोट नहीं डाल सके राजवीर सिंह और देवेश शाक्य...एटा-कासगंज लोकसभा सीट पर 59.33 फीसदी मतदान

ग्रामीणों ने मार दिया हमलावर

ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। एसपी देहात पलाश बंसल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि हमला करने वाले व्यक्ति का नाम अफजाल पुत्र मुमताज निवासी अलियाबाद मेहंदीपुर थाना जेवर गौतम बुद्ध नगर उम्र करीब 29 वर्ष है। अभी तक की जांच और पूछताछ में थी सामने आया है कि अफजाल ने दो लोगों की हत्या की। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे मार दिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.