Move to Jagran APP

शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार; कमरों में मिला आपत्तिजनक सामान तीन युवतियां पकड़ी, विधानसभा चुनाव लड़ चुका है मालिक

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि पावर हाउस रोड स्थित शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार का गोरखधंधा लंबे अरसे से चल रहा है। शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां हर कमरे में आपत्तिजनक सामान रखा मिला। एक युवती का ग्राहक का इंतजार कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 05 May 2024 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 07:40 AM (IST)
Mainpuri News; शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार का गोरखधंधा पुलिस ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि होटल मालिक की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस उसे तलाश कर रही है। होटल मालिक को सपा नेता बताया जा रहा है।

loksabha election banner

शुक्रवार शाम कोतवाली के इंस्पेक्टर अपराध छत्रपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें होटल में युवक-युवतियों के मौजूद होने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी उन्होंने सीओ सिटी अजय सिंह चौहान को दी तो वे मौके पर पहुुंच गए। पुलिस ने होटल में दबिश दी तो दो कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। एक कमरे में एक युवती बैठी हुई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राहक का इंतजार कर रही है। होटल के सभी कमरों में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी मिली।

होटल मालिक महिलाओं के लिए तलाशता था ग्राहक

पुलिस ने होटल मैनेजर राज वैश्य निवासी खरपरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह होटल अशोक सिंह चौहान फौजी निवासी खरपरी का है। होटल मालिक के कहने पर वह महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता है और ग्राहकों को ढूंढ़ कर देह व्यापार कराता है। उसकी जेब से 7300 रुपये बरामद हुए। होटल मैनेजर ने बताया कि यह रुपया देह व्यापार के धंधे से कमाया है।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandri: ठाकुर बांकेबिहारी के भक्तों के लिए अच्छी खबर, अब धूप व वर्षा से श्रद्धालुओं को मिलेगी राहत

घटना की प्राथमिकी सीओ सिटी ने राज वैश्य, साैरभ निवासी नगला खरा भोगांव, दिव्यांश भारद्वाज निवासी पुराना बाजार बेवर, अशोक सिंह चौहान फौजी और तीन युवतियों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ेंः कैराना में हत्यारोपितों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से कांस्टेबल घायल, एक आरोपी भी एनकाउंटर में जख्मी

बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था

होटल मालिक अशोक सिंह चौहान फौजी वर्ष 2022 में बसपा के टिकट पर भोगांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उसके बाद उसने पार्टी छोड़ दी थी। वर्तमान में उसे सपा का नेता बताया जा रहा है। गिरफ्तार एक युवती फतेहगढ़ की रहने वाली है। घटना की विवेचना सीओ भोगांव सुनील कुमार सिंह को सौंपी गई है।

शनिवार को आरोपितों के चिकित्सीय परीक्षण में विलंब होने के कारण उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया जा सका। रविवार को आरोपितों का रिमांड न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामले की जांच की जा रही है। होटल संचालन के लाइसेंस की जानकारी ली जा रही है। आरोपित के विरुद्ध पहले भी शिकायतें आई हैं। मुहल्ले के लोग आरोपित की हरकतों से पीड़ित हैं। जांच के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुनील कुमार सिंह, सीओ भोगांव 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.