Move to Jagran APP

Poonch Terror Attack: 'यह स्‍टंटबाजी, चुनाव आते...', पुंछ हमले पर कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी ने उठाए सवाल

Poonch Terror Attack कांग्रेस प्रत्‍याशी चरणजीत चन्नी (Charanjit Channi) ने शनिवार को हुए पुंछ आतंकी हमले पर विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि इस तरह के हादसे केवल चुनाव के दौरान ही कराए जाते हैं। उन्‍होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब चुनाव जीतने की चाल है। ऐसा बयान देने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत चन्नी एक बाद फिर विवादों में घिर गए हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 05 May 2024 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 07:23 PM (IST)
पुंछ हमले पर कांग्रेस प्रत्‍याशी चरणजीत चन्नी ने उठाए सवाल (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, जालंधर। पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Channi) ने शनिवार को हुए पुंछ हमले (Poonch Terror Attack) को स्‍टंटबाजी का नाम दिया है। चन्नी ने कहा कि इस तरह के हादसे केवल चुनाव के दौरान ही कराए जाते हैं।

loksabha election banner

चन्नी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब चुनाव जीतने की चाल है। ऐसा बयान देने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत चन्नी एक बाद फिर विवादों में घिर गए हैं।

बीजेपी को जिताने के लिए किए जाते हैं ऐसे स्टंट: चन्नी

चन्नी ने कहा कि केंद्र सरकार ऐसे हमले सुनियोजित ढंग से करवाती है ताकि चुनाव में भाजपा को जिताया जा सके। उन्होंने कहा कि पहले भी ऐसे हमले करवाए गए थे। भारतीय वायु सेवा के काफिले पर हुए हमले को लेकर चन्नी ने कहा कि भाजपा ऐसे स्टंट करती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों के जीवन और लाशों से खेलना आता है।

बता दें कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के पांच में हुए आतंकी हमले में एक सैनिक बलिदान हो गया है जबकि चार घायल हुए हैं। जालंधर में पत्रकारों से बातचीत में चन्नी ने कहा कि पहले भी इस तरह पूरी तैयारी के साथ हमले करवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Anantnag Accident: गुरदासपुर का सैनिक अनंतनाग में बलिदान, सैन्‍य सम्‍मान के साथ किया गया अंतिम संस्‍कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.