Move to Jagran APP

'BJP के लोगों ने पप्पू बना दिया...', राहुल गांधी के लिए क्या बोले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष? सियासी पारा हाई

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह अपने बेटे आकाश सिंह के लिए महाराजगंज में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा को जमकर घेरा। अखिलेश सिंह ने अयोध्या के राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के अलाव भी गांवों में हर जगह मंदिर और मस्जिद बना है। जहां सभी धर्म के लोग पूजा पाठ करते है।

By Raju Singh Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 01 May 2024 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 11:36 AM (IST)
अखिलेश प्रसाद सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

संवाद सूत्र, बनियापुर (सारण)। Bihar Politics In Hindi हम राम के पुजारी है और वो राम के व्यापारी हैं। उक्त बातें महाराजगंज लोक सभा चुनाव के दौरान आईएनडीआईए के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंगलवार को प्रखंड के बनियापुर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के अलाव भी गांवों में हर जगह मंदिर और मस्जिद बना है। जहां सभी धर्म के लोग पूजा पाठ करते है। राम मंदिर बनने से सबको खुशी है, लेकिन हमलोग इससे व्यापार नहीं करते है।

उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बिना ही कहा कि राहुल जी (Rahul Gandhi) दो देशों से पढाई कर राजनीति में आए हैं तो बीजेपी के लोगों ने उन्हें पप्पू बना दिया।

मेरी सरकार जुमले बाजों की सरकार नहीं होगी- आकाश

उन्होंने कहा कि मोदीजी के डिग्री की आज तक पता नहीं है तो उन्हें विद्वान बना दिया। कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार ने कहा कि मेरी सरकार जुमले बाजों की सरकार नहीं होगी। पूर्व मंत्री जितेंद्र राय ने छपरा तथा महाराजगंज के लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट देने की अपील की।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि कांग्रेस जुमलेबाजी पर नहीं अपने काम पर विश्वास करती है। भाजपा के वरीय नेता गण केवल विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। वे लोग अपने विकास एवं विजन की बात नहीं करते हैं, क्योकि उन्होंने न तो विकास किया है और न ही उनका कोई विजन है।

बैठक को मांझी के विधायक डा. सत्येंद्र यादव एकमा विधायक श्रीकांत यादव, पूर्व विधायक मुद्रिका प्रसाद यादव, हरेलाल यादव, मुखिया मुन्ना ठाकुर, रितेश सिंह, प्रमुख मनोज कुमार साह, प्रमुख पति मनिभूषण ओझा, नेता मनोज सिंह आदि ने संबोधित किया। मंच का संचालन मुखिया अरुण दास तथा परशुराम त्रिपाठी ने किया।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav : किसके लिए BJP के सामने झुकने को तैयार नहीं तेजस्वी? बता दी एक-एक बात, अब ये है मेन टारगेट

दबंगई पर उतरा JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा, सीधे थानाध्यक्ष को दे डाली धमकी; ये है पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.