Move to Jagran APP

MP: 'कांग्रेस का खून है मेरे अंदर, मैं डर नहीं सकता' भोपाल ASI मर्डर मामले में जीतू पटवारी ने भाजपा को घेरा

रेत माफिया (Bhopal murder of an ASI) द्वारा एएसआई की कथित हत्या पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र पटवारी ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कर्ज अपराध और भ्रष्टाचार की सरकार है। दरअसल शनिवार को शहडोल जिले में रेत माफ‍िया ने ट्रैक्‍टर से कुचलकर ASI महेंद्र बागरी की हत्‍या कर दी थी। वहीं ट्रैक्टर चालक रेत से भरा ट्रैक्‍टर लेकर मौके से फरार हो गया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Sun, 05 May 2024 01:21 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 01:21 PM (IST)
भोपाल ASI मर्डर मामले में जीतू पटवारी ने भाजपा को घेरा (Image: ANI)

एएनआई, भोपाल। Bhopal Murder ASI: रेत माफिया द्वारा एएसआई की कथित हत्या पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र (जीतू) पटवारी ने भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 'कर्ज, अपराध और भ्रष्टाचार' की सरकार है। 

loksabha election banner

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए जीतू पटवारी ने कहा, 'मैं लगातार कह रहा हूं, मध्य प्रदेश में 'कर्ज़, अपराध और भ्रष्टाचार' की सरकार है। एक एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी गई। एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार, राज्य में हर दिन 17 दुष्कर्म होते हैं, जब मैं ये मुद्दे उठाता हूं तो वे डर पैदा करने के लिए मुझ पर एफआईआर दर्ज कर देते हैं, कांग्रेस का खून मेरे अंदर है, मैं डर नहीं सकता।'

भोपाल में हुई ASI की हत्या

शहडोल में शनिवार रात करीब 1 बजे रेत माफ‍िया ने अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर से कुचलकर एएसआई की हत्‍या कर दी। दरअसल, ASI महेंद्र बागरी को ब्‍यौहारी क्षेत्र के बड़ौली गांव में अवैध रेत खनन की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह दो पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचे थे। इस दौरान महेंद्र ने अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर को रोकने का इशारा किया, लेकिन ट्रैक्टर बिना रूके महेंद्र बागरी को रौंदते हुए निकल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: MP: शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, ASI को ट्रैक्‍टर से कुचलकर मार डाला; मौके से फरार आरोपी

यह भी पढ़ें: सोशल मीड‍िया पर दोस्‍ती... Video Call पर निकाह; जबलपुर की युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करने वाला हैदराबाद से गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.