Move to Jagran APP

'तुम्हें कोई हक नहीं...', Ibrahim Ali Khan की इस फोटो को देख बोल पड़ीं Kareena Kapoor Khan, सैफ से हो रही तुलना

Ibrahim Ali Khan इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जब से उन्होंने डेब्यू किया है तभी से वह अपनी किलर फोटोज शेयर कर रहे हैं। एक हालिया तस्वीर पर करीना कपूर खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। करीना ने सौतेले बेटे इब्राहिम को लेकर कैसा कमेंट किया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 06 May 2024 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 03:59 PM (IST)
इब्राहिम अली खान के पोस्ट पर करीना कपूर ने किया कमेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के छोटे बेटे हैं। भले ही सैफ और अमृता अब अलग हो चुके हों, लेकिन इब्राहिम का अपने पिता के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है। यही नहीं, वह अपनी सौतेली मां और सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ भी एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर खान, इब्राहिम पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इब्राहिम के हालिया पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया है जो जमकर वायरल हो रहा है। 

कार रेसिंग में शामिल हुए इब्राहिम

दरअसल, इब्राहिम अली खान हाल ही में मियामी में कार रेसिंग का लुत्फ उठाने गये। सैफ के लाडले ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार रेसिंग से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर दी हैं। फोटोज में रेड टीशर्ट, डेनिम जींस और रेड स्नीकर्स में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। कुछ फोटोज में वह फॉर्मुला 1 ड्राइवर चार्ल्स लेक्लेर्स के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ibrahim Ali Khan and Charles Leclrec

यह भी पढ़ें- करीना कपूर की तरह Ibrahim Ali Khan का इंस्टाग्राम डेब्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी संग इन 41 लोगों को किया फॉलो

करीना कपूर ने किया इब्राहिम के पोस्ट पर कमेंट

इब्राहिम अली खान की ये तस्वीर देख लोग एक बार फिर उन्हें सैफ की कॉपी कह रहे हैं। दूसरी ओर करीना कपूर भी सौतेले बेटे की पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "तुम्हारा कोई हक नहीं बनता है कि तुम इतने हैंडसम लगो।"

Kareena comment on Ibrahim

साल 2007 में रिलीज हुई 'ता रा रम पम' में सैफ अली खान ने एक रेस कार ड्राइवर की भूमिका में दिखाई दिये थे। फिल्म में उनका आउटफिट भी सेम था, जो फोटोज में इब्राहिम ने पहना है। ऐसे में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वह 'ता रा रम पम' के सीक्वल में नजर आएंगे? कुछ लोग तो यह भी पूछ रहे हैं कि फिल्म का सीक्वल कब आ रहा है।

इब्राहिम अली खान की अपकमिंग मूवी

इब्राहिम अली खान, करण जौहर की फिल्म 'सरजमीं' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा उनके पास खुशी कपूर के साथ फिल्म 'नादानिया' भी है।

यह भी पढ़ें- घोड़ा गाड़ी लेकर मुंबई की सड़कों पर निकले सैफ अली खान, लाइमलाइट में पटौदी खानदान के 'नवाब' की रॉयल स्टाइल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.