Move to Jagran APP

Heeramandi की साइमा कौन हैं? 'आलमजेब' से ज्यादा बटोर रहीं चर्चा, ग्लैमरस तस्वीरों से गिराती हैं बिजलियां

Heeramandi The Diamond Bazaar रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। इस सीरीज में जहां बड़ी-बड़ी अदाकाराओं के बीच नई एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है। संजय लीला भंसाली की सीरीज में साइमा का किरदार निभाकर श्रुति फेमस हो गई हैं। अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर हीरामंडी की साइमा कौन हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 05 May 2024 08:41 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:41 PM (IST)
हीरामंडी की साइमा रियल लाइफ में हैं ग्लैमरस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Is Heeramandi Saima Shruti Sharma: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi The Diamond Bazaar) में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी अपनी परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोर रही हैं।

loksabha election banner

ऋचा चड्ढा का रोल भी कम था, लेकिन उन्होंने अपनी मौजूदगी से लोगों का दिल चुना। वहीं, संजीदा शेख और उनकी बेटी किरदार निभाने वालीं प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) के अभिनय की भी तारीफ हुई। हालांकि, इन सब में एक और किरदार है जो इस वक्त खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। हम बात कर रहे हैं वहीदा की बेटी बनीं साइमा की।

'हीरामंडी' में वहीदा की बेटी और आलमजेब (शर्मिन सेगल) की सहेली बनीं साइमा ने अपने छोटे से किरदार से ऑडियंस का दिल जीत लिया है। कई लोग तो शर्मिन से ज्यादा साइमा को पसंद कर रहे हैं। लोग उनके बारे में और जानने के लिए बेताब हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर साइम बनीं श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) कौन हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Heeramandi की 'शमा'? आमिर खान की फिल्म से रातोंरात बनीं स्टार, Preity Zinta से है गहरा कनेक्शन

कौन हैं हीरामंडी की साइमा?

29 साल की श्रुति शर्मा ने साल 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके ठीक एक साल बाद वह टीवी सीरियल 'गठबंधन' में IPS धनक पारेख के रोल में दिखाई दीं और हर ओर छा गईं। उन्होंने 'नजर', 'नमक इस्क का' और 'ये जादू है जिन्न का' जैसे सीरियल्स में काम किया।

Shruti Sharma

टीवी के अलावा श्रुति तमिल और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। श्रुति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु मूवी 'एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया' से की। फिर हिंदी मूवी 'पगलैट' में नजर आईं। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Sharma (@shrutiisharmaa)

श्रुति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई रखती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

यह भी पढ़ें- Heeramandi में आलमजेब बन बुरी तरह ट्रोल हुईं भंसाली की भांजी Sharmin Segal, नफरत भरे कमेंट्स के बाद उठाया ये कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.