Move to Jagran APP

Video: वाकई शेर है विराट कोहली! पहले तो राइफल सेलिब्रेशन और फिर बाउंड्री से दौड़ते हुए स्‍टंप पर सटीक निशाना साधकर शशांक के उड़ाए होश

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अपनी फील्डिंग से बहुत प्रभावित किया। कोहली ने डीप मिडविकेट की दिशा से बेहतरीन प्रयास करके शशांक सिंह को रन आउट किया। इससे पहले उन्‍होंने राइफल सेलिब्रेशन करके फैंस का दिल जीता। आरसीबी ने पंजाब को 60 रन से मात देकर प्‍लेऑफ की उम्‍मीदों को जिंदा रखा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Fri, 10 May 2024 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 12:06 PM (IST)
विराट कोहली ने अपने प्रयासों से काफी प्रभावित किया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली ने गुरुवार को धर्मशाला में फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाथ में बल्‍ला लेकर कोहली ने ताबड़तोड़ 92 रन की पारी खेली। इसके बाद राइली रोसोयू के विकेट पर कोहली ने राइफल सेलिब्रेशन किया। फिर फील्डिंग में कोहली ने शशांक सिंह को बेहतरीन अंदाज में रन आउट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

loksabha election banner

विराट कोहली के सटीक थ्रो का किस्‍सा पंजाब की पारी के 14वें ओवर का है। लोकी फर्ग्‍यूसन द्वारा डाली गई चौथी गेंद पर सैम करन ने डीप मिडविकेट की दिशा में शॉट खेलकर दो रन लेने की कोशिश की। विराट कोहली बाउंड्री से दौड़ते हुए आए और अंडरआर्म थ्रो करके स्‍टंप्‍स पर सटीक थ्रो जमाया।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की तूफानी पारी ने RCB को प्‍लेऑफ की रेस में बनाए रखा, पंजाब किंग्‍स के अरमानों पर फिर गया पानी

आरसीबी की टीम विकेट का जश्‍न मनाने लगी। टीवी रीप्‍ले में दिखा कि शशांक सिंह के क्रीज में पहुंचने से पहले गेंद स्‍टंप्‍स पर जा लगी थी। विराट कोहली ने मैदान पर अपना जादू बिखेरा और अनोखे अंदाज में विकेट का जश्‍न मनाया।

राइफल सेलिब्रेशन

विराट कोहली का राइफल सेलिब्रेशन भी हिट रहा। राइली रोसोयू के आउट होने के बाद कोहली ने राइफल सेलिब्रेशन दिखाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि विराट कोहली का फील्डिंग में एकतरफा जलवा रहा और कई लोगों ने कहा कि उम्र महज एक आंकड़ा है।

कोहली की धूम

इससे पहले विराट कोहली ने बल्‍ले से धमाल मचाया। धर्मशाला में विराट कोहली ने पंजाब के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए केवल 47 गेंदों में सात चौके और छह छक्‍के की मदद से 92 रन बनाए। कोहली के स्‍ट्राइक रेट पर सवाल खड़े करने वाले आलोचकों को करारा जवाब मिला। कोहली ने इनिंग्‍स ब्रेक में कहा था, ''जरूरी था कि पारी के दौरान स्‍ट्राइक रेट अच्‍छा रखूं तो मैंने अपनी लय बरकरार रखने की कोशिश की।''

आरसीबी की उम्‍मीदें बरकरार

बता दें कि विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स को 60 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा है। आरसीबी के 12 मैचों में 10 अंक हैं और वो प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर हैं।

यह भी पढ़ें: 0 पर मिला जीवनदान, विराट कोहली ने फिर मचाया कोहराम, लेकिन शतक से चूके


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.