Move to Jagran APP

LSG vs KKR: 'एक गलती अब लखनऊ को पड़ सकती है भारी', मैच के बाद हताश KL Rahul ने कही बड़ी बात

यह रनों के लिहाज से लखनऊ की अब तक की सबसे बड़ी हार है। इस बड़ी हार ने लखनऊ का नेट रन रेट नेगेटिव में ला खड़ा कर दिया है। जिसके चलते आगे एक भी गलती लखनऊ के प्लेऑफ के सपने को चकनाचूर भी कर सकती है। कोलकाता को इस जीत ने अंक तालिका में उसे शीर्ष पर पहुंचा दिया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 06 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 06:00 AM (IST)
केकेआर के खिलाफ मिली लखनऊ को 98 रन से मात। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 53वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। केकेआर ने एलएसजी को 98 रन से शिकस्त दी। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 235 रन बनाए थे। इसके जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन बनाकर सिमट गई।

loksabha election banner

हार के बाद लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। वहीं, केकेआर ने अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। लखनऊ के इकाना में खेले गए मैच में केकेआर की तरफ से सुनील नारायण ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल निराश दिखे।

'हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए'

केएल राहुल ने कहा, दूसरी पारी में हमारे सामने बड़ा लक्ष्य था। बल्ले, गेंद और फील्डिंग में हमने बेहद खराब प्रदर्शन किया। हमारा प्रदर्शन आज उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। विकेट अच्छी थी, पिच इतनी खराब नहीं थी, लेकिन लक्ष्य 20-30 रन अधिक था। हमें यहां की परिस्थितियों की अच्छी समझ है।

योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहना पाए

राहुल ने आगे कहा, हम अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहुंचा पाए। ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद हम इस स्थिति से निकलने की कोशिश करेंगे। यह हमारा अन्तिम होम मैच था, प्लेऑफ में जाने के लिए हमें अब बाकी तीनों मैच जीतने होंगे, लेकिन इससे हमें खुलकर खेलने की आजादी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- PBKS vs CSK: हार के बाद धर्मशाला की पिच पर सैम करन निकाला अपना गुस्सा, निराश पंजाब किंग्स के कप्तान ने कही यह बात

एक गलती अब लखनऊ को पड़ सकती है भारी

बता दें कि यह रनों के लिहाज से लखनऊ की अब तक की सबसे बड़ी हार है। इस बड़ी हार ने लखनऊ का नेट रन रेट नेगेटिव में कर दिया है। लखनऊ को तीन मैच और खेलने हैं, एक मैच में भी की गई चूक अब टीम को भारी पड़ सकती है।

यह भी पढे़ं- LSG vs KKR: केएल राहुल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का शानदार कैच, वीडियो वायरल हुआ तो फैंस भी रह गए हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.