Move to Jagran APP

Video: 'तेरी जगह एक पत्थर रख देता तो वो भी...' Yashasvi Jaisawal पर आग बबूला हुए Ashwin, सुनाया खराब फील्डिंग का किस्सा

आईपीएल 2024 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इसके लिए टीम नई दिल्ली पहुंच गई है। शनिवार 4 मई को फ्रेंचाइजी स्पॉन्सर लुमिनस पावर टेक्नोलॉजीज का विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में आर अश्विन यशस्वी जायसवाल के साथ रोवमैन पॉवेल और राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sat, 04 May 2024 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 05:44 PM (IST)
आर अश्विन ने यशस्वी जायसवाल की खराब फील्डिंग की खोली पोल। फोटो- जागरण

उमेश कुमार, नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने खुलासा किया कि एक बार आर अश्विन (R Ashwin) उन पर गुस्सा हो गए थे। इस पर अश्विन ने कहा कि मैं गुस्से में कब मिला था। फिर बाद में आर अश्विन ने एक पुराने टेस्ट मैच के दौरान घटी एक घटना की पूरी कहानी सुनाई।

loksabha election banner

दरअसल, आईपीएल 2024 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इसके लिए टीम नई दिल्ली पहुंच गई है। शनिवार, 4 मई को फ्रेंचाइजी स्पॉन्सर लुमिनस पावर टेक्नोलॉजीज का विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आर अश्विन, यशस्वी जायसवाल, रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) और टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने हिस्सा लिया।

'मूड समझकर करता हूं बात'

इस दौरान एंकर गौरव कपूर ने यशस्वी जायसवाल से सवाल पूछा कि कभी आर अश्विन आपके ऊपर कभी गुस्सा किया है। गौरव ने फिर पूछा कि किस चीज के लिए गुस्सा किया है। इस पर यशस्वी जायसवाल ने कहा, "उनके मूड के ऊपर रहता है मुझे पता चल जाता है कि अभी ऐश (अश्विन) भाई गुस्से में हैं। कब शांत रहते हैं तो मैं भी समझ के ही बात करता हूं।"

इस पर अश्विन ने जायसवाल से पूछा, "मैं गुस्से में कब मिला बता मुझे।" जायसवाल ने कहा कि एक बार मैं शॉर्ट लेग पर खड़ा था और एक बॉल मुझसे छूट गई तो इन्होंने कहा कि यश तुम्हें इस पकड़ना चाहिए था। जी हां, पर मुझे बॉल नहीं दिखी।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज में हुई हेटमायर की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएसए टीम का हुआ एलान; यहां देखें सभी के स्क्वाड

अश्विन ने सुनाया पूरा किस्सा

इसके जवाब में अश्विन ने कहा, ये गलत है, ये मेरे खिलाफ प्लानिंग की गई है। ये जो बात कर रहा है ये टेस्ट मैच की बात है। ये शॉर्ट लेग पर खड़ा रहता था। मैंने एक बार इसको गुस्से में बोला तेरी जगह एक पत्थर रखे तो वो भी दो तीन बॉल रोक लेता। ये उधर ही खड़ा रहता है। उस पत्थर पर नाम लिख देना चाहिए यशस्वी जायसवाल तो पत्थर भी दो तीन रन बचा लेता।

फैंस का किया मनोरंजन

अश्विन ने आगे कहा, एक बंदा टेस्ट मैच में 40 ओवर 50 ओवर कर है। ये बॉल ही नहीं रोकता है। तो वो गुस्सा नहीं था। वो रिएक्शन है। इस पर यशस्वी ने हामी भरते हुए कहा, हां फन वाला रिएक्शन था। दोनों की मजेदार बातें सुनकर वहां मौजूद सभी फैंस हंसने लगे।

यह भी पढ़ें- MI vs KKR: 'कहां छिपा रखा था...' वेंकटेश अय्यर ने एलिसा हीली को लेकर किया मजाक, मिचेल स्टार्क ने दिया यह शानदार जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.