Move to Jagran APP

मालिक ने नौकरी से निकाला, तो नौकर ने इस तरह लिया बदला..., पढ़ें

थाना सहसपुर में एक व्‍यक्ति ने नौकरी से निकालने का बदला इस तरह लिया कि आप सुनके चौंक जाएंगे। जी हां, युवक मालिक के घर में घुसा और मालिक की बेटी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी युवक को सेलाकुई से गिरफ्तार कर लिया है।

By sunil negiEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 09:00 PM (IST)

विकासनगर (देहरादून)। थाना सहसपुर में एक व्यक्ति ने नौकरी से निकालने जाने का बदला इस तरह लिया कि आप सुनके चौंक जाएंगे। जी हां, युवक मालिक के घर में घुसा और मालिक की बेटी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी युवक को सेलाकुई से गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक, सोनू उर्फ सहबान पुत्र मीर हसन निवासी सहसपुर एक व्यक्ति के यहां नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया। आरोप है कि सोनू व्यक्ति के घर में घुसा और उसकी 19 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया।

loksabha election banner

मुंह खोलने पर उसने युवती को जान से मानने की धमकी भी दी। घबराई युवती ने सारा वाकया परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजन सेलाकुई चौकी पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। मुकदमा दर्ज करने के बाद सहसपुर थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी और चौकी इंचार्ज भुवन चंद युवक की तलाश में जुट गए। पुलिस ने शाम को युवक को सेलाकुई से दबोच लिया।

थानाध्यक्ष त्यागी ने बताया कि युवक को न्यायालय में पेश किया गया, यहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
पढ़ें:-सपा नेता ने क्रूरता की हदें पार कर दी बच्ची की बलि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.