Move to Jagran APP

कोहरे की चपेट में लखनऊ सहित पश्चिमी यूपी के शहर

राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई शहर आज घने कोहरे की चपेट में रहे। इस वर्ष ठंड के पहले कोहरे ने आम जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2016 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2016 12:53 PM (IST)
कोहरे की चपेट में लखनऊ सहित पश्चिमी यूपी के शहर

लखनऊ (जेएनएन)। दिसंबर के आगमन से दो दिन पहले ही लखनऊ सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई शहर कोहरे की जद में हैं। आज लखनऊ में सीतापुर रोड पर कई वाहन भिड़ गए जबकि मेरठ, बरेली, मुरादाबाद सहित कई शहर कोहरे की जद में हैं। इससे ट्रेन के साथ हवाई यात्रा भी प्रभावित होने की संभावना है।

loksabha election banner

राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई शहर आज घने कोहरे की चपेट में रहे। इस वर्ष ठंड के पहले कोहरे ने आम जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया। विजीविलिटी कम होने की वजह से सड़कों पर वाहन रेंग-रेंगकर चल रहे हैं। इसका असर ट्रेन के साथ हवाई मार्ग पर भी पड़ रहा है। कई उड़ान या तो विलंबित हैं या फिर रद होने का अंदेशा है।

देखें : कोहरे की चपेट में लखनऊ सहित पश्चिमी यूपी के शहर

राजधानी लखनऊ में विजीविलिटी 50 मीटर से भी कम होने की वजह से रेल, वायु और सड़क मार्ग वाधित रहे. इसके अलावा कोहरे की वजह से पारा भी काफी लुड़क गया। लखनऊ के अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और अन्य जिलों में भी कोहरे ने आम लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। लोग अलाव जलाकर ठंड से निजात पाने की कोशिश कर रहे हैं। कल तक मौसम साफ था और गुलाबी ठंड पड़ रही थी वहीं आज सुबह घने कोहरे ने लोगों को गर्म कपड़े निकालने पर मजबूर कर दिया।

कोहरे के कारण बस व कार की भिड़ंत में एक दर्जन घायल, चार गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.