Move to Jagran APP

सिकंदराराऊ में उपद्रव से यातायात प्रभावित

By Edited By: Published: Wed, 16 Jul 2014 12:55 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jul 2014 12:55 AM (IST)

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ में हुए बवाल के कारण मंगलवार सुबह से रेल व सड़क यातायात प्रभावित रहा। कासगंज की ओर जाने वाली ट्रेन को रति का नगला पर ही रोक दिया गया। इधर सिटी स्टेशन पर ट्रेन को रोकना पड़ा। बस व प्राइवेट वाहन भी सिकंदराराऊ रोड पर नहीं चले। इसके कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

पोस्टमार्टम के बाद सिकंदराराऊ पहुंचे सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नवविवाहिता के शव को कोतवाली के बाहर रखकर लोगों ने प्रदर्शन किया। धीरे-धीरे मामला तूल पकड़ने लगा। लोगों ने पंत चौराहे पर जाम लगाकर मथुरा-कासगंज व अलीगढ़-एटा मार्ग बंद कर दिया। सिकंदराराऊ रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस व लोगों के बीच झड़प हुई। बवाल के चलते प्रशासन ने रेल यातायात रुकवा दिया। हाथरस सिटी स्टेशन से सुबह 9.40 बजे चली भरतपुर-कासगंज (55342) ट्रेन को रति का नगला स्टेशन पर ही रोक दिया गया। ट्रेन न चलने के कारण यात्री स्टेशन पर उतर गए तथा रेल कर्मियों से इसका कारण पूछा। सिकंदराराऊ व कासगंज तक जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लगभग ढाई घंटे ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही। इस ट्रेन को रति का नगला से ही वापस कर मथुरा के लिए चलाया गया। ऐसे में आगे जाने वाले यात्रियों को स्टेशन पर ही उतरना पड़ा।

दोपहर वाली ट्रेन अछनेरा-कासगंज (55338) दो घंटे सिटी स्टेशन पर ही खड़ी रही। ट्रेन न चलने की वजह जानने के लिए यात्री स्टेशन मास्टर के पास पहुंचे। कई लोग ट्रेन ड्राइवर के पास पहुंचे। यात्रियों को कहीं से सही जानकारी भी नहीं मिल रही थी। स्टेशन पर काफी अफरा-तफरी रही। टिकट वापस करने के लिए दर्जनों यात्री टिकट काउंटर पर पहुंच गए। ट्रेन निरस्त न होने के कारण टिकट वापस नहीं ली गई। सड़क मार्ग प्रभावित होने के कारण यात्रियों के पास और कोई चारा भी नहीं था। जाम लगने के कारण रोडवेज बसें भी यात्रियों को बीच रास्ते में उतार कर वापस हो ली।

जूझते रहे यात्री :

हाथरस सिटी व रति का नगला पर अव्यवस्थाएं हावी रहीं। यात्रियों को कोई सही जानकारी देने वाला नहीं था। गंतव्य तक पहुंचने के लिए लोग बेचैन थे। गर्मी में घंटों यात्रियों को ट्रेन में बैठे रहना पड़ा। खाने-पीने से लेकर अन्य तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ा। स्टेशन पर कैंटीन व ढकेल वालों ने इस मौके को भुनाया। दोपहर बाद रेल यातायात सुचारू हो सका। सड़क मार्ग शाम तक प्रभावित रहा।

------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.