Move to Jagran APP

वोडाफोन लाया अनलिमिटेड कॉल और ज्यादा डाटा वाले प्लान, जानें डिटेल्स

टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हर रोज कोई न कोई प्लान लॉन्च कर रही हैं। रिलायंस जिओ के आने के बाद से ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश किए जा रहे हैं

By MMI TeamEdited By: Published: Fri, 06 Jan 2017 12:59 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2017 01:30 PM (IST)

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हर रोज कोई न कोई प्लान लॉन्च कर रही हैं। रिलायंस जिओ के आने के बाद से ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश किए जा रहे हैं। एयरटेल के myinfinity plan के बाद वोडाफोन ने भी अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। वोडाफोन ने अपने रेड प्लान में बदलाव किए हैं।

loksabha election banner

क्या है नया प्लान?

कंपनी का नया रेड प्लान 499 रुपये से शुरु होता है, जिसके तहत हर महीने 1 जीबी 3जी/ 4जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अगर यूजर का हैंडसेट 4जी है, तो उसे अतिरिक्त 2जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब 4जी हैंडसेट होने के स्थिति में यूजर को पूरे 3जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही 100 लोकल/एसटीडी एसएमएस भी मिलेंगे। आपको बता दें कि यह सुविधा पहले 1699 रुपये के प्लान में मिलती थीं। वहीं, 699 रुपये वाले प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल मिलेंगे। अगर यूजर को पास 4जी हैंडसेट है, तो उसे 4जीबी 4जी डाटा और दिया जाएगा। यानि यूजर को 4जी हैंडसेट की स्थिति में इस प्लान में 5जीबी डाटा दिया जाएगा। इस पैक में भी 100 एसएमएस दिए जाएंगे।

इससे पहले एयरटेल ने भी पोस्टपेड यूजर्स के लिए कुछ प्लान लॉन्च किए थे। ये प्लान 'myPlan Infinity' के तहत लांच किए गए थे। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 3जी/4जी डाटा मिलेगा। इन प्लान्स की कीमत 1199 रुपये और 1599 रुपये है। 1199 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल), 100 एसएमएस/प्रति दिन, 1जीबी 3जी/4जी डाटा के साथ Wynk Music और Wynk Movies का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा 1599 रुपये के प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल), 100 एसएमएस/प्रति दिन के साथ Wynk Music और Wynk Movies का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में 5जीबी 3जी/4जी डाटा भी मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.