Move to Jagran APP

Amazon और Vodafone ने मिलाया हाथ, अब यूजर्स देख पाएंगे अनलिमिटेड मूवी, मिलेगा कैशबैक

वोडाफोन ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत यूजर्स एक्सक्लूसिव बॉलीवुड फिल्म, हॉलीवुड फिल्म, क्षेत्रीय फिल्म, कार्टून्स और ग्लोबल अमेजन ओरिजनल्स देख सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 10:14 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 10:30 AM (IST)
Amazon और Vodafone ने मिलाया हाथ, अब यूजर्स देख पाएंगे अनलिमिटेड मूवी, मिलेगा कैशबैक
Amazon और Vodafone ने मिलाया हाथ, अब यूजर्स देख पाएंगे अनलिमिटेड मूवी, मिलेगा कैशबैक

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी का कॉन्ट्रेक्ट किया है। वोडाफोन, ऐसा समझौता करने वाली पहली टेलिकॉम कंपनी बन गई है। इस साझेदारी के तहत वोडाफोन यूजर्स एक्सक्लूसिव बॉलीवुड फिल्म, हॉलीवुड फिल्म, क्षेत्रीय फिल्म, अमेरिकी शो, कार्टून्स और ग्लोबल अमेजन ओरिजनल्स देख सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को कैशबैक भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ?

वोडाफोन यूजर्स इस ऑफर का लाभ 22 मार्च से उठा पाएंगे। इसके लिए यूजर्स के पास 4जी नेटवर्क होना चाहिए। यूजर्स को इस सेवा का लाभ उठाने के लिए स्पेशल ऑफर भी दिया जाएगा। My Vodafone app या वोडाफोन वेबसाइट के जरिए मात्र 499 रुपये के सालाना इंट्रोडक्ट्री सब्सक्रिप्शन के साथ वोडाफोन यूजर्स को अमेजन पे बैलेंस पर 250 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

फिलहाल यह ऑफर केवल एंड्रायड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्यिक) संदीप कटारिया ने कहा, "उपभोक्ताओं के मनोरंजन के तरीके तेजी से बदल रहे हैं। वो आज पूरी आजादी और मनमर्जी के साथ कंटेंट का इस्तेमाल करना चाहते हैं। ऐसे में अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को मनोरंजन का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी।" वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक एवं कंट्री हेड नीतेश कृपलानी ने कहा, "हमें खुशी है कि वोडाफोन के उपभोक्ताओं को इस विशेष ऑफर से लाभान्वित करने के लिए वोडाफोन इंडिया के साथ साझेदारी का मौका मिला।"

यह भी पढ़े, 

सैमसंग के इस 6GB रैम से लैस स्मार्टफोन को खरीदें मात्र 1790 रुपये प्रति महीने में

बढ़िया कैमरा, बैटरी और रैम वाले स्मार्टफोन की है तलाश, तो ये हैं 13000 रुपये से कम कीमत वाले टॉप 5 फोन

ये हैं टॉप 7 Bluetooth Speakers, धमाकेदार साउंड क्वालिटी के साथ कीमत है 2000 रुपये से भी कम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.