Move to Jagran APP

Xiaomi Mi 5X के 24 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा हुए रजिस्ट्रेशन, हॉनर और मोटो भी लिस्ट में

यहां जानें कि मोटो ई4 प्लस, हॉनर 8 प्रो और वनप्लस 5 को यूजर्स द्वारा कैसा रिस्पॉन्स मिला है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Jul 2017 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 05:18 PM (IST)
Xiaomi Mi 5X के 24 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा हुए रजिस्ट्रेशन, हॉनर और मोटो भी लिस्ट में
Xiaomi Mi 5X के 24 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा हुए रजिस्ट्रेशन, हॉनर और मोटो भी लिस्ट में

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हाल ही में तीन हैंडसेट्स मोटो ई4 प्लस, हॉनर 8 प्रो और वनप्लस 5 लॉन्च किए गए थे। मोटो ई4 प्लस को 9,999 रुपये में पेश किया गया था। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है। यह फोन 5000 एमएएच बैटरी से लैस है। वहीं, हॉनर 8 प्रो को 29,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 4000 एमएएच बैटरी दी गई है। इसके अलावा वनप्लस 5 के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 32,999 रुपये में पेश किया गया था। जबकि 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 37,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इन तीनों फोन्स की बिक्री शुरु होते ही इन्हें यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

prime article banner

Xiaomi Mi 5X:

शाओमी मी 5एक्स की पहली सेल के लिए 24 घंटे के अंदर 2,00,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो यह फोन काफी हद तक आईफोन 7 प्लस जैसा लगता है। इसका लुक काफी प्रीमियम है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। तस्वीर में यह सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें एंटीना बैंड और एक कर्व्ड मेटल यूनिबॉडी भी देखी जा सकती है। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होने की उम्मीद है।

Moto E4 Plus:

इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। फोन के लॉन्च होने के 24 घंटे में ही इस फोन की 1,00,000 यूनिट्स बिक गई। इस फोन को यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फ्लिपकार्ट ने दावा किया है कि पहले ही घंटे में इस फोन की 580 यूनिट प्रति मिनट की दर से बिकी हैं। उस दौरान सेल पेज पर करीब 1,50,000 लोगों ने विजिट किया था।

Honor 8 Pro:

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान हॉनर 8 प्रो हैंडसेट को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। इस फोन को यूजर्स का काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है। रैम और बैटरी के अलावा इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर दिए गए हैं जो f/2.2 अपर्चर, लेजर ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स से लैस है। इसका एक सेंसर RGB फोटोज लेता है। जबकि दूसरा monochrome फोटोज लेता है। इसके साथ ही इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OnePlus 5:

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान यह बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन रहा। अमेजन ने बताया कि वनप्लस 5 की बिक्री में 6 गुना वृद्धि हुई है। वहीं, इससे पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 3टी के मुकाबले यह फोन अमेजन पर (लॉन्च सप्ताह) बिक्री में 3 गुना बिक्री के साथ सबसे ज्यादा रेवन्यू ग्रॉसिंग वाला स्मार्टफोन बन गया है। यह फोन क्वालकॉम 835 प्रोसेसर और 6 जीबी/ 8 जीबी रैम से लैस है।

यह भी पढ़ें:

इन हाई एंड स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन्स और लुक हुआ लीक, देखें तस्वीरें

यूजर्स को कॉल ड्रॉप की समस्या से मिलेगा निजात, इस हफ्ते जारी होंगे नए नियम

ये हैं भारत में मौजूद साल 2017 के 6GB रैम वाले 5 स्मार्टफोन्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.