Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S8 के डिस्प्ले में आई दिक्कत, यूजर्स की शिकायत के बाद कंपनी ने जारी किए नए अपडेट

सैमसंग ने अपने नए डिवाइस गैलेक्सी S8 में दो नए सॉफ्टवेयर अपडेट दिए है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 03:03 PM (IST)
Samsung Galaxy S8 के डिस्प्ले में आई दिक्कत, यूजर्स की शिकायत के बाद कंपनी ने जारी किए नए अपडेट

नई दिल्ली (जेएनएन)। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। अभी आ रही खबर के मुताबिक सैमसंग ने अपने नए डिवाइस गैलेक्सी S8 में दो नए सॉफ्टवेयर अपडेट दिए है। कहा जा रहा है कि कुछ यूजर्स द्वारा किये गए शिकायत के बाद कंपनी ने ये कदम उठाया है। आपको बता दें कि कुछ यूजर्स द्वारा सैमसंग गैलेक्सी S8 के डिस्प्ले स्क्रीन में लाल होने और वाईफाई कनेक्शन के स्पॉटल होने की शिकायत मिलने के बाद कंपनी ने नए फोन में दो नए अपडेट जारी किये हैं।

loksabha election banner

सैमसंग ने गैलेक्सी S8 की पिछले हफ्ते शिपिंग शुरू कर दी है, और कुछ लोग जिन्होंने दक्षिण कोरिया में इस डिवाइस को प्री ऑर्डर किया था, उन्होंने डिवाइस के डिस्प्ले को लेकर शिकायत की थी। सैमसंग ने यूजर्स को समस्या को मैन्युअल रूप से ठीक करने की सिफारिश की है, लेकिन अब यह पुष्टि की गई है कि डिवाइस में अपडेट के जरिये यूजर्स की इस समस्या समाधान कर दिया गया है।

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने सोमवार को इस बात की पुष्टि करते हुए मेल के द्वारा प्राप्त अपने एक यूजर के फीडबैक को जारी किया है।

आइये विस्तार से जाने दोनों फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स:

सैमसंग गैलेक्सी S8 में 5.8 इंच का क्वाडएचडी+ (1440x2960 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी S8+ में 6.2 इंच का क्वाडएचडी+ (1440x2960 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। कंपनी ने इन्हें इनफिनिटी डिस्प्ले का नाम दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल के 'डुअल पिक्सल' रियर कैमरे हैं। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है। ये स्मार्टफोन चुनिंदा मार्केट में एक्सीनॉस 8895 चिपसेट के साथ आएंगे। भारत भी इन मार्केट में से एक है। दोनों ही स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं। और दोनों ही हैंडसेट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ में क्रमशः 3000 एमएएच और 3500 एमएएच की बैटरी है। ये फोन नए गियर 360 के साथ चलेंगे जिसे इस इवेंट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy S8 के डिस्प्ले में आई दिक्कत, यूजर्स की शिकायत के बाद कंपनी ने जारी किए नए अपडेट

वोडाफोन लाया धमाकेदार अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

नए Nokia 3310 की 5 मई से शुरू होगी प्री बुकिंग, कीमत महज 3899 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.