Move to Jagran APP

सैमसंग Galaxy On Nxt स्मार्टफोन का 64 जीबी वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, जानिए

फ्लिपकार्ट पर यह फोन coming soon टैग के साथ दिखाया जा रहा है। अभी कंपनी ने इस फोन के नए वेरिएंट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 06:30 PM (IST)
सैमसंग Galaxy On Nxt स्मार्टफोन का 64 जीबी वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, जानिए

नई दिल्ली (जेएनएन)। सैमसंग ने पिछले साल अक्टूबर में मिड-रेंज गैलेक्सी ऑन नेक्सट स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया था। इसे 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया था। अब इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,900 रुपये की कीमत में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, अभी इस फोन को खरीदा नहीं जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन coming soon टैग के साथ दिखाया जा रहा है। अभी कंपनी ने इस फोन के नए वेरिएंट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है।

loksabha election banner

सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट के फीचर्स:

मेटल बॉडी से बने इस फोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। डुअल-नैनो-सिम सपोर्ट इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन की बैटरी 21 घंटे तक का 3जी टॉकटाइम देती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरा में फ्लैश दिया गया है। दोनों ही कैमरे में एफ/1.9 अपर्चर फीचर दिया गया है। बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई 802.11एन और वाइ-फाइ डायरेक्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

Reliance Jio 4G लैपटॉप की 5000 रुपये से प्री बुकिंग शुरू, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

Apple Day सेल: फ्लिपकार्ट पर आईफोन 6 मिल रहा मात्र 25000 रुपये में

LG G6 स्मार्टफोन 10000 रुपये के कैशबैक के साथ अमेजन पर उपलब्ध, साथ मिल रहा है 100 जीबी फ्री डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.