Move to Jagran APP

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 का है इंतजार? 2 अगस्त को हो सकता है लांच

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं| काफी समय से इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ न कुछ खबरें आ रही हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 15 Jun 2016 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jun 2016 04:12 PM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 का है इंतजार? 2 अगस्त को हो सकता है लांच

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं| काफी समय से इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ न कुछ खबरें आ रही हैं| अब एक दूसरी तस्वीर सामने आई है जिसमें सैमसंग के इस अगले फ्लैगशिप की लॉन्चिंग की जानकारी का पता चलता है।

loksabha election banner

पढ़ें, वनप्लस 3, शाओमी एमआई5, एलजी जी5, गेलेक्सी एस7 और कई स्मार्टफोन्स में छिड़ी है जंग, जानें कौन है स्पेसिफिकेशन्स का राजा

सैममोबाइल (वाया जीएसएमअरीना) पर सबसे पहले दिखी सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की यह कथित लीक तस्वीर गैलेक्सी अनपैक्ड 2016 इवेंट की है। इस तस्वीर में जानकारी दी गई है कि गैलेक्सी नोट 7 और नोट 7 एज स्मार्टफोन 2 अगस्त 2016 को लांच किए जाएंगे।


इससे पहले आई खबरों से यह खुलासा हुआ था कि सैमसंग के नए गैलेक्सी नोट में ड्यूल एज कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है। सैमसंग इस साल नोट 7 का एक एज वेरिएंट भी लांच कर सकती है।
गैलेक्सी नोट 6 के अगस्त की शुरुआत में लांच होने की उम्मीद की गई थी। अभी तक गैलेक्सी नोट 6 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, इस फोन में 5.8 इंच क्वाडएचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 32 जीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज, यूएसबी टाइप-सी, 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और फ्रंट में ड्यूल पिक्सल सेटअप हो सकता है।


इससे पहले एक नए नोट फैबलेट में आइरिस स्कैनर मौजूद होने के बारे में मिली थी। अगर ऐसा होता है तो यह आइरिस स्कैनर से लैस सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा। याद दिला दें कि इस दक्षिण कोरियाई कंपनी ने हाल ही में भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस लांच किया था। इस टैबलेट में बायोमैट्रिक पहचान के लिए आइरिस स्कैनर मौजूद था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.