Move to Jagran APP

रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलना हुआ शुरु, जानें कैसे करें Subscribe

मौजूदा ग्राहक प्राइम सब्सक्रिप्शन को जियो की ऑफिशियल साइट, माइ जियो एप और जियो के ऑफलाइन स्टोर पर जाकर ले सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Mar 2017 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 12:00 PM (IST)
रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलना हुआ शुरु, जानें कैसे करें Subscribe
रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलना हुआ शुरु, जानें कैसे करें Subscribe

नई दिल्ली। रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलना शुरु हो गया है। जियो की वेबसाइट पर जाकर जियो यूजर्स इसकी मेंबरशिप सब्सक्राइब कर सकते हैं। यह सब्सक्रिप्शन केवल मौजूदा और 31 मार्च 2017 तक जियो से जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। प्राइम सब्सक्रिप्शन का एलान करते समय कंपनी ने 303 रुपये के प्लान के बारे में बताया था, लेकिन जियो की वेबसाइट पर 19 रुपये से लेकर 9,999 रुपये तक के पैक उपलब्ध हैं। आपको बता दें कि जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को 99 रुपये का शुल्क देना होगा। यूजर्स इस प्लान को 31 मार्च 2017 तक सब्सक्राइब कर सकते हैं। मौजूदा ग्राहक प्राइम सब्सक्रिप्शन को जियो की ऑफिशियल साइट, माइ जियो एप और जियो के ऑफलाइन स्टोर पर जाकर ले सकते हैं।

loksabha election banner

जियो ने पेश किए नए प्लान: इसके अलावा जियो ने लंबे समय वाले प्लान्स भी पेश किए हैं। इसके तहत 999 रुपये में 60 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की होगी। वहीं, 1,999 रुपये में 125 जीबी डाटा दिया जाएगा, जिसकी वैधता 90 दिनों की होगी। इसके साथ ही 4,999 रुपये में 180 दिनों के लिए 350 जीबी डाटा और 9,999 रुपये में 360 दिनों के लिए 750 जीबी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि जियो के नए प्लान्स में किसी तरह की दैनिक सीमा नहीं दी गई है। यूजर्स जितना चाहे उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं लेने पर: अगर ग्राहक प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं चुनते हैं, तो उनके नंबर फ्री ऑफर खत्म होने के बाद प्रीपेड और पोस्टपेड में पोर्ट हो जाएंगे। कंपनी ने सितंबर में ही टैरिफ प्लान्स की घोषणा कर दी थी। यूजर्स को आम टैरिफ प्लान के मुताबिक भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़े,

रिलायंस जियो प्लान नहीं चलेंगे ज्यादा दिन तक, मिलेगा करारा जवाब, बोले एयरटेल के सुनील मित्तल

रिलायंस को हो सकता है घाटा, अप्रैल के बाद 5 करोड़ ग्राहक छोड़ सकते है जियो कनेक्शन

बीएसएनल लाया दिल खोल के बोल प्लान, अनलिमिटेड कालिंग, फ्री रोमिंग के साथ हर महीने 6GB इंटरनेट डाटा भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.