Move to Jagran APP

बीएसएनल लाया दिल खोल के बोल प्लान, अनलिमिटेड कालिंग, फ्री रोमिंग के साथ हर महीने 6GB इंटरनेट डाटा भी

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 'दिल खोल के बोल' नाम से एक अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान शुरू किया है। यह प्लान कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लेकर आयी है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 06:14 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2017 06:20 PM (IST)
बीएसएनल लाया दिल खोल के बोल प्लान, अनलिमिटेड कालिंग, फ्री रोमिंग के साथ हर महीने 6GB इंटरनेट डाटा भी

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने टेलीकॉम मार्किट में कोहराम मचा दिया है| एक के बाद एक टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को खुश करने के लिए नए प्लान लेकर आ रही हैं| अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 'दिल खोल के बोल' नाम से एक अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान शुरू किया है। यह प्लान कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लेकर आयी है| यह प्लान देश के 22 सर्कल में लॉन्च किया गया है। इस प्लान की कीमत के बारे में बात करें तो, यह प्लान 599 रुपये का है, जिसके तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं, यह पैक रोमिंग में भी काम करेगा। यानी अगर आप रोमिंग में हैं और आपके फोन में 599 का ये पैक एक्टिवेट है तो आप देश भर में कहीं भी जाकर और कभी भी कॉल करें, आपके अकाउंट से कोई पैसा नहीं कटेगा।

loksabha election banner

इस प्लान के अन्तर्गत यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा तो मिलेगा ही, साथ में हर महीने आपको 6 जीबी इंटरनेट भी मिलेगा। टेलिककॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक यह 6 जीबी डाटा शुरुआती 4 महीनों तक मिलेगा और फिर उसके बाद हर महीने 3 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि सोमवार को ही भारती एयरटेल ने अपने रोमिंग चार्जेज खत्म किए हैं, जिसके बाद अब बीएसएनएल ने रोमिंग फ्री अनलिमिटेड कॉल का ऑफर शुरू किया है। शुरुआती चार महीने तक यह एक प्रमोशनल ऑफर की तरह काम करेगा, जिसके तहत हर महीने ग्राहकों को 599 रुपये देने होंगे और फिर उसके बाद 799 रुपये का चार्ज लगेगा। 

यह भी पढ़ें

जियोनी ए1, प्लस स्मार्टफोन 4550mAh बैटरी और 20MP कैमरा के साथ लांच 

सोनी एक्सपीरिया XZ प्रीमियम, XDs स्मार्टफोन लांच, सुपर Slow-mo फीचर के साथ आने वाला पहला फोन

इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है नया Album फीचर,होगा बेहद खासजाने कैसे होगा इस्‍तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.