Move to Jagran APP

रिलायंस जियो सिम के लिए लगी रात 2 बजे से लंबी कतारें, ऐसे पा सकते हैं जियो प्रीव्यू ऑफर वाली सिम

क्या आप जानते हैं कि दुनियाभर के एपल स्टोर्स पर सुबह से ही लंबी लाइन लगनी शुरु हो जाती है। ये कहानी सिर्फ एपल स्टोर की ही नहीं बल्कि भारत के जियो स्टोर की भी है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 03:54 PM (IST)
रिलायंस जियो सिम के लिए लगी रात 2 बजे से लंबी कतारें, ऐसे पा सकते हैं जियो प्रीव्यू ऑफर वाली सिम

क्या आप जानते हैं कि दुनियाभर के एपल स्टोर्स पर सुबह से ही लंबी लाइन लगनी शुरु हो जाती है। ये कहानी सिर्फ एपल स्टोर की ही नहीं बल्कि भारत के जियो स्टोर की भी है। दरअसल, भुवनेश्वर से लेकर अहमदाबाद तक और लखनऊ से लेकर मोहाली तक रिलायंस स्टोर्स पर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि लोग 2 बजे से ही लाइन लगाकर खड़े हैं जिससे वो मुफ्त रिलायंस जियो सिम मिल सके।

loksabha election banner

जाहिर है कि फिलहाल तक रिलायंस जियो ने ये ऑफर सिर्फ कुछ फोन्स पर उपलब्ध कराया था लेकिन अब ये ऑफर लगभग हर ब्रैंड के साथ दिया जा रहा है जैसे सैमसंग, LG, पैनासॉनिक, माइक्रोमैक्स, आसुस, TCL, अल्काटेल और LYF के 4जी डिवाइस। इस ऑफर के तहत 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस दिए जा रहे हैं।

यही नहीं, इस ऑफर के तहत जियो प्रीमियम एप भी मुफ्त में इस्तेमाल की जा सकेंगी। इनमें जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो बीट्स, जियो मैग्स, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव, जियो सिक्यॉरिटी और जियो मनी जैसे एप्स शामिल हैं।

कैसे पाएं सिम?

इस सिम को पाने के लिए यूजर्स को आईडी प्रूफ, एड्रेस प्रूफ और 2 पासपोर्ट साइज फोटो ले जानी होंगी। जिसके बाद आपको रिलायंस जियो सिम मिल जाएगी और आप लुत्फ उठा पाएंगे अनलिमिटेड डाटा का।

यह भी पढ़े,

रिलायंस जियोफाइ: फ्री 4जी डाटा ऑफर के साथ जानें कैसे लें, क्या है प्लान और बाकी सबकुछ

अरे वाह! रिलायंस की लाइफ सीरीज का यह फोन मिल रहा है केवल 699 रुपये में

आखिर स्मार्टफोन्स से क्यों बेहतर है नोकिया 1100, जानें ये 10 कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.