Move to Jagran APP

OnePlus 5 की बिक्री अमेजन पर हुई शुरु, कैशबैक समेत मिल रहे कई आकर्षक ऑफर्स

वनप्लस 5 स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 10:30 AM (IST)
OnePlus 5 की बिक्री अमेजन पर हुई शुरु, कैशबैक समेत मिल रहे कई आकर्षक ऑफर्स
OnePlus 5 की बिक्री अमेजन पर हुई शुरु, कैशबैक समेत मिल रहे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपना नया हैंडसेट पेश किया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर OnePlus 5 को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। भारत में इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है। वहीं, 8 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है। यह फोन मैट ब्लैक और स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि OnePlus 5 अमेजन एक्सक्लूसिव है। यह फोन ऑनलाइन वनप्लस इंडिया स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इसे ऑफलाइन उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।

loksabha election banner

OnePlus 5 लॉन्च ऑफर्स:

अमेजन इस फोन पर कई लॉन्च ऑफर्स दे रही है। इनके तहत यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स पर फ्लैट 1500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर केवल 27 और 28 जून के लिए ही वैध होगा। साथ ही वोडाफोन के नेटवर्क पर यूजर्स को 9 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। यह डाटा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो अपने नंबर पर 1 जीबी या उससे ज्यादा का 4जी डाटा पैक रिचार्ज कराएंगे। इस प्लान की वैधता अगले 5 रिचार्ज तक की होगी। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा OnePlus 5 यूजर्स के लिए किंडल एप पक 500 प्रमोशनल क्रेडिट दिए जाएंगे। यह ऑफर तब वैध होगा जब यूजर्स 22 जून से 31 जुलाई 2017 तक किंडल एप पर लॉगइन करेंगे। वहीं, अमेजन कंपनी प्राइम वीडियो यूजर्स को अमेजन पे बैलेंस में 250 रपये का बैलेंस देगी। यह ऑफर तब वैध होगा जब OnePlus 5 से उनकी एप में लॉगइन करेंगे।

अन्य ऑफर्स भी हैं उपलब्ध:

OnePlus 5 यूजर्स को Servify द्वारा 12 महीने का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को कोटेक 811 सेविंग अकाउंट डाउनलोड करना होगा और उसे 1000 रुपये जमा कर एक्टिवेट करना होगा। यह ऑफर 31 दिसंबर 2017 तक वैध है।

OnePlus 5 के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह फोन 2.45 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6/8 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64/128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया नहीं जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है जिसपर ऑक्सीजन ओएस की स्कीन दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 16 मेगापिक्सल कैमरा वाइड-एंगल लेंस के साथ f/1.7 अपर्चर से लैस है। वहीं, 20 मेगापिक्सल सेंसर टेलिफोटो लेंस के साथ f/2.6 अपर्चर से लैस है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, 3.5 एमएम हैडसेट जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

कम कीमत में इन 5 एसेसरीज से फोन को दें न्यू और कूल लुक

भारत में स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट है ये 5 लैपटॉप, हर खूबी से हैं लैस

आईफोन हुआ 10 साल का, पढ़ें इसका रोचक सफर और अनसुनी बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.