Move to Jagran APP

2000 रुपये की JioFi वाई-फाई डिवाइस इस तरह पा सकते हैं 499 रुपये में

जागरण टेक टीम को सूत्रों से पता चला है कि यूजर्स अपने पुराने डोंगल को देकर जियोफाई डोंगल महज 499 रुपये में खरीद सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 03:03 PM (IST)
2000 रुपये की JioFi वाई-फाई डिवाइस इस तरह पा सकते हैं 499 रुपये में

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले अपनी जियोफाई डिवाइस लॉन्च की थी। इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये रखी गई थी। जागरण टेक टीम को सूत्रों से पता चला है कि यूजर्स अपने पुराने डोंगल को देकर जियोफाई डोंगल महज 499 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

loksabha election banner

कैसे खरीद पाएंगे जियोफाई डिवाइस?

इसके लिए यूजर्स को अपने पुराना डोंगल के साथ जियो डिजिटल या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाना होगा। इसके बाद पुराना डोंगल और 499 रुपये स्टोर में देने होंगे। ऐसा करने से यूजर को जियोफाई डिवाइस सस्ते में खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि इसके लिए यूजर्स को एक Declaration/disclaimer फॉर्म साइन करना होगा। यूजर्स इसके साथ जियो सिम भी खरीद सकते हैं, जिसके साथ उन्हें 408 या 608 रुपये का प्लान लेना होगा। ऐसा करने से वो धन धना धन ऑफर इस्तेमाल कर पाएंगे।

क्या मिलेगा प्लान में?

पहला प्लान 309 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को पहले रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटा (1 जीबी 4जी स्पीड पर प्रतिदिन), कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। वहीं, दूसरा प्लान 509 रुपये का है, जिसके तहत यूजर्स को पहले रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटा (2 जीबी 4जी स्पीड पर प्रतिदिन), कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी।

क्या है जियोफाई?

जियोफाई एक 4जी पोर्टेबल डिवाइस है। इसके जरिए वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, डाटा और जियो एप्स इस्तेमाल की जा सकती हैं। कंपनी ने कहा है कि जियोफाई 4जी पोर्टेबल वायस और डाटा डिवाइस है, जो कि हॉटस्पॉट के रूप में काम करता है। 

यह भी पढ़ें, 

Flipkart Lenovo Days में स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

यह कंपनी मात्र 73 रुपये में दे रही है अनलिमिटेड 4G डाटा, जानें क्या है प्लान

Xiaomi का दमदार स्मार्टफोन Mi6 कल होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़ी खास बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.