Move to Jagran APP

गूगल:नये वर्ष में भारत आएगा 'Asus Chromebit'

‘Google For India’ इवेंट के दौरान कंपनी के CEO सुंदर पिचाई ने कहा कि आने वाला Asus Chromebit भारत में वर्ष 2016 के जनवरी माह में लांच होगा, इसकी कीमत 7,999 रुपये होगी

By Monika minalEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2015 11:10 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2015 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली। ‘Google For India’ इवेंट के दौरान कंपनी के CEO सुंदर पिचाई ने कहा कि आने वाला Asus Chromebit भारत में वर्ष 2016 के जनवरी माह में लांच होगा, इसकी कीमत 7,999 रुपये होगी।

विशेषताओं को देखें तो डिवाइस में रॉकचिप का क्वाड-कोर प्रोसेसर, 2GB RAM और 16GB इंटरनल स्टोरेज होगी।

स्नैपडील ने लांच किया मल्टी लिंगुअल प्लेटफार्म

गूगल ने इस डिवाइस के बारे में बताया कि यह एक कैंडी बार से भी छोटा होगा जिसे कंप्यूटर के रूप में भी बदला जा सकता है। किसी भी डिस्प्ले में इस डिवाइस को प्लग इन कर इसे कंप्यूटर में बदला जा सकता है। यह स्कूल व बिजनेस के लिए उपयोग साबित होगा।

इसके अलावा Chromebit में HDMI पोर्ट होगा जो किसी बाहरी डिस्प्ले से कनेक्ट करने के लिए उपयोग किया जा सकेगा, एक USB पोर्ट भी होगा जो कीबोर्ड या माउस से कनेक्ट करने के लिए उपयोग किया जा सकेगा। यह ब्लूटूथ 4.0, स्मार्ट रेडी कंट्रोलर और ARM Mali 760 क्वाड कोर GPU को सपोर्ट करता है। यह सिल्वर, ब्लू या ऑरेंज वैरिएंट्स में आएगा।

इस कंटेस्ट में जीतने वाले को मिलेगा, 7000 रुपये का meizu m2 मात्र एक रुपये में


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.