Move to Jagran APP

जियो की टक्कर में एयरटेल दे रहा 70 जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने 399 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2017 01:17 PM (IST)
जियो की टक्कर में एयरटेल दे रहा 70 जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
जियो की टक्कर में एयरटेल दे रहा 70 जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर लॉन्च होने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियों ने कमर कम ली है। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने 399 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की होगी। साथ ही कंपनी ने एक 244 रुपये का भी प्लान पेश किया है। खबरों की मानें तो यह प्लान्स जियो के नए ऑफर को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है।

loksabha election banner

क्या मिलेगा इन प्लान्स में?

399 रुपये के प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती हैं। साथ ही 70 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। यूजर को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह प्लान केवल उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा, जिनके पास 4जी हैंडसेट होगा। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की होगी। वहीं, 244 रुपये के प्लान में 70 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। साथ ही इसमें अनलिमिटेड एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान के तहत भी यूजर्स के पास 4जी हैंडसेट होना अनिवार्य है।

रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर के तहत पहला प्लान 309 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को पहले रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटा (1 जीबी 4जी स्पीड पर प्रतिदिन), कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। वहीं, दूसरा प्लान 509 रुपये का है, जिसके तहत यूजर्स को पहले रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटा (2 जीबी 4जी स्पीड पर प्रतिदिन), कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें,

एचटीसी वन एक्स10 का पोस्टर हुआ लीक, डिजाइन और बैटरी पर होगा कंपनी का फोकस

फ्लिपकार्ट दे रहा है इस स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट, जल्दी कीजिए

फोटोग्राफी का है शौक तो ये मोबाइल फोन्स हैं आपके लिए सबसे स्मार्ट
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.