Move to Jagran APP

एचटीसी वन एक्स10 का पोस्टर हुआ लीक, डिजाइन और बैटरी पर होगा कंपनी का फोकस

इस फोन का एक पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें फोन के डिजाइन और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है। यह पोस्टर मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने पोस्ट किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 03:59 PM (IST)
एचटीसी वन एक्स10 का पोस्टर हुआ लीक, डिजाइन और बैटरी पर होगा कंपनी का फोकस
एचटीसी वन एक्स10 का पोस्टर हुआ लीक, डिजाइन और बैटरी पर होगा कंपनी का फोकस

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी के नए हैंडसेट वन एक्स10 के लॉन्च होने की खबरें आ रही हैं। यह फोन वन एक्स9 का अपग्रेडड वेरिएंट हैँ। खबरों की मानें तो यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का एक पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें फोन के डिजाइन और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है। यह पोस्टर मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने पोस्ट किया है। इस पोस्टर में फोन का रियर पैनल देखा जा सकता है। इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। तस्वीर में दी गई फोटो उसी फोटो की तरह है, जिसे फरवरी में लीक किया गया था।

loksabha election banner

ये हो सकते हैं फीचर्स:

आपको बता दें कि एचटीसी वन एक्स10 के फीचर्स वन एक्स9 की तरह होने की उम्मीद है। वहीं, अगर कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 2000 चीनी युआन यानि करीब 19,500 रुपये हो सकती है। एचटीसी वन एक्स10 के लीक के मुताबिक, इसमें 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x1920 होगा। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस हो सकता है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ और 7.9 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि ये सभी जानकारी फिलहाल लीक के आधार पर ही बताई गई हैं। कंपनी की आधिकारिक पुष्टि से पहले फोन के फीचर्स के बारे में पूरी तरह से कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें, 

शाओमी Mi 6 स्मार्टफोन का पहला टीजर हुआ जारी, 19 अप्रैल को होगा लॉन्च

मोटो सी और मोटो सी प्लस स्मार्टफोन के फीचर्स हुए लीक, बजट कीमत में हो सकते हैं लॉन्च

रिलायंस जियो की शिकायत के बाद एयरटेल ने सबसे तेज नेटवर्क के विज्ञापन में किया सुधार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.