Move to Jagran APP

स्मार्ट ग्लो और टर्बो स्पीड फीचर के साथ सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो स्मार्टफोन लांच

सैमसंग कंपनी ने भारत में गैलेक्सी जे सीरीज का नया हैंडसेट जे2 प्रो लांच किया है

By shubham.shankdharEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 02:08 PM (IST)
स्मार्ट ग्लो और टर्बो स्पीड फीचर के साथ सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो स्मार्टफोन लांच

सैमसंग कंपनी ने भारत में गैलेक्सी जे सीरीज का नया हैंडसेट जे2 प्रो लांच किया है। सैमसंग का यह हैंडसेट हाल ही में लांच हुए गैलेक्सी जे2 (2016) का वैरिएंट है| सैमसंग द्वारा पेश किया गया यह नया फोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है| इसमें स्मार्ट ग्लो और टर्बो स्पीड फीचर भी दिए गए हैं।

loksabha election banner


आखिर ये स्मार्ट ग्लो फीचर है क्या? आपको बता दें कि स्मार्ट ग्लो फीचर सैमसंग द्वारा बनाया गया नए किस्म का एलईडी नोटिफिकेशन सिस्टम है। इसकी मदद से रियर कैमरे के किनारे पर बने रिंग को जरुरत के लिहाज से किसी भी ऐप या कॉन्टेक्ट के लिए कस्टमाइज करना संभव होगा। इसमें अलग-अलग रंग में चार अलर्ट सेट किए जा सकते हैं। यह यूजर को बैटरी, इंटरनल मैमोरी और मोबाइल डाटा कम होने पर अलर्ट भी करेगा। कंपनी ने बताया है कि टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी डिवाइस की परफॉर्मेंस और बेहतर करने का काम करेगी।


सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इसमें 5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम एससी8830 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ग्राफिक्स के लिए माली-400एमपी2 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस हैंडसेट में यूजर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं।

पढ़ें, जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में कदम रखेगा वनप्लस 3 का सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट

सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
हैंडसेट को पावर देने का काम करेगी 2600 एमएएच की बैटरी। सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील पर 26 जुलाई से 9,890 रुपये में मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.