Move to Jagran APP

जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में कदम रखेगा वनप्लस 3 का सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट

वनप्लस 3 ने स्मार्टफोन बाजार में बहुत धूम मचाई है। ये फोन हर यूजर द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में वनप्लस-3 के सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट की भी घोषणा कर दी गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 11:28 AM (IST)
जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में कदम रखेगा वनप्लस 3 का सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट

वनप्लस 3 ने स्मार्टफोन बाजार में बहुत धूम मचाई है। ये फोन हर यूजर द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में वनप्लस-3 के सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट की भी घोषणा कर दी गई है। वनप्लस-3 के सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट की काफी समय से चर्चा चल रही है। वनप्लस कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के इस वेरिएंट की एंट्री भी धमाकेदार मानी जा रही है। अगर आप भी इसी वेरिएंट का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि वनप्लस-3 का सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट आज से लांच होना शुरु हो रहा है। जी हां, आज इस वेरिएंट को यूएस में लांच किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि इस वेरिएंट की कीमत वनप्लस-3 के बाकि वर्जन जैसी ही है यानि 27999 रुपये।

loksabha election banner

तो चलिए आपको इस वेरिएंट की बाकि की लांचिंग डेट बता देते हैं।

पढ़े, अगले तीन महीनों में रिलायंस जियो लांच कर सकता है 4जी सर्विस

यूरोप- 1 अगस्त
हांग कांग- 1 अगस्त
कनाडा- 1 अगस्त

इसके अलावा वनप्लस-3 का सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यूजर्स इस फोन को oneplus.net से बुक कर सकते हैं। जिसके बाद 1 अगस्त से इस फोन की डिलीवरी भारत समेत बाकि जगहों पर शुरु कर दी जाएगी। आपको बता दें कि ये लिमिटेड कलर वेरिएंट है तो अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए और इस फोन को बुक कर लीजिए।

Oneplus 3 के फीचर्स:

1. ये हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट (दो कोर की स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज और दो कोर की 1.6 गीगाहर्ट्ज) से लैस है।

2. Oneplus 3 में 6 जीबी एलपीडीडीआर रैम दी गई है साथ ही ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 530 जीपीयू इंटिग्रेटेड भी दिया गया है।

3. एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करने वाला फोन 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले के साथ आता है।

पढ़े, यह कंपनी दे रही है 1जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त, ऐसे पाएं

4. डुअल सिम सपोर्ट करने वाला Oneplus 3 फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है। इसके साथ ही इसमें अलर्ट स्लाइडर और कैपेसिटिव हार्डवेयर कीज दी गईं हैं।

5. बेहतर फोटोग्राफी के लिए Oneplus 3 में सोनी आईएमएक्स 298 सेंसर, एफ/2.0 अपर्चर, ओआईएस और ईआईएस और पीडीएएफ के साथ 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। तो वहीं, फ्रंट कैमरे में सोनी आईएमएक्स179 सेंसर दिया गया है।

6. आपको बता दें कि इस फोन में 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और स्माइल कैप्चर फीचर दिया गया है।

7. जहां तक बात रही इंटरनल मेमोरी की तो इसमें 64 जीबी की मेमोरी दी गई है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है।

8. बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी एलटीई बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर शामिल हैं।

9. 3000 एमएएच की बैटरी के साथ इस फोन में डैश चार्ज एडप्टर दिया हुआ है। जिससे महज 30 मिनट में 60 पर्सेंट तक चार्जिंग हो सकती है।

10. यही नहीं, इसमें 2.0 टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.