Move to Jagran APP

यह कंपनी दे रही है 1जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त, ऐसे पाएं

अपने 4जी कस्टमर्स के दायरे को और ज्यादा बढ़ाने के लिए एयरटेल एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स को 1जीबी 4जी डाटा फ्री दिया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 04:39 PM (IST)
यह कंपनी दे रही है 1जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त, ऐसे पाएं

अपने 4जी कस्टमर्स के दायरे को और ज्यादा बढ़ाने के लिए एयरटेल एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स को 1जीबी 4जी डाटा फ्री दिया जाएगा। जी हां, My Airtel app के जरिए यूजर्स 4जी डाटा का लुत्फ उठा पाएंगे। आपको बता दें कि एयरटेल ने ये स्कीम आईडिया और वोडाफोन के 4जी प्लान के बाद लांच की है। आईडिया और वोडाफोन ने भी अपने यूजर्स को पहली बार के लिए 1जीबी 4जी डाटा देने की स्कीम निकाली थी।

loksabha election banner

पढ़े, अब आपके इशारे पर चलेगा आपका सूटकेस, ये गैजेट्स बना देंगे आपका दिन आसान

इसके लिए यूजर्स को My Airtel app डाउनलोड करना होगा। जब आप उसे अपने स्मार्टफोन पर ओपन करेंगे तो वहीं आपके पास इस ऑफर का नोटिफिकेशन आएगा। बस आपको उसपर क्लिक करना है और इसके बाद आपके अकाउंट में 1जीबी 4जी डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा। तो है न ये एक शानदार ऑफर।

आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जो पहली बार 4जी का इस्तेमाल करने जा रहे हैं। अगर आप पहले से ही 4जी इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.