Move to Jagran APP

एलजी ने लॉन्च किया स्टाइलो 3 प्लस स्मार्टफोन, 13 एमपी कैमरा और 3080 एमएएच बैटरी से है लैस

इसे अमेरिका में टी-मोबाइल पर खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसे दूसरे मार्किट्स में कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 10:00 AM (IST)
एलजी ने लॉन्च किया स्टाइलो 3 प्लस स्मार्टफोन, 13 एमपी कैमरा और 3080 एमएएच बैटरी से है लैस
एलजी ने लॉन्च किया स्टाइलो 3 प्लस स्मार्टफोन, 13 एमपी कैमरा और 3080 एमएएच बैटरी से है लैस

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने मिड-रेंज हैंडसेट स्टायलो 3 प्लस लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 225 डॉलर यानि करीब 14,600 रुपये है। इसे अमेरिका में टी-मोबाइल पर खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसे दूसरे मार्किट्स में कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। आपको बता दें कि इस फोन में रिमूवेबल बैक कवर और बैटरी से लैस एक पतला मेटल फ्रेम दिया गया है। वहीं, इसके नाम से ही फोन में स्टाइलस का पता चल रहा है। इस फोन में ऊपर की तरफ स्टाइलस भी दिया गया है। फोन में फिजिकल बटन नहीं दिया गया है। नेविगेट करने के लिए ऑन स्क्रीन बटन दिए गए हैं।

loksabha election banner

एलजी स्टायलो 3 प्लस के फीचर्स:

इसमें 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जो 1080x1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। जिन यूजर्स के पास ड्यूल सिम है उन्हें यह फोन थोड़ा निराश कर सकता है क्योंकि इसमें सिंगल सिम स्लॉट ही दिया गया है।

Image result for LG Stylo 3 Plus

कैमरा:

फोटोग्राफी के लिए इसमें फ्लैश सपोर्ट और ऑटोफोकस से लैस 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो फेस डिटेक्शन फीचर से लैस है।

बैटरी और कनेक्टिविटी:

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह बैटरी 14 घंटे तक का टॉक टाइम और 25 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें:

ओप्पो A77 बड़ी डिस्प्ले बैटरी और रैम के साथ हुआ लॉन्च, कैमरा है खासियत, जानें कीमत

Huawei Y7 स्मार्टफोन 4000 एमएएच बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Itel Wish A41 प्लस स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 6590 रुपये
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.