Move to Jagran APP

एचटीसी लाया क्वाड-कोर प्रोसेसर युक्त ‘डिजायर320’ स्मार्टफोन

अपनी डिजायर सीरीज में एक और डिवाइस जोड़ते हुए एचटीसी ने ‘डिजायर320’ स्मार्टफोन लांच किया है। एचटीसी डिजायर320 स्मार्टफोन की खासियत है इसका क्वाड-कोर प्रोसेसर और ब्लिंकफीड मोड। सूचना के अनुसार यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसे जल्द ही यूके में बिक्री के लिए उतारा जाएगा।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 06 Jan 2015 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jan 2015 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली। अपनी डिजायर सीरीज में एक और डिवाइस जोड़ते हुए एचटीसी ने ‘डिजायर320’ स्मार्टफोन लांच किया है। एचटीसी डिजायर320 स्मार्टफोन की खासियत है इसका क्वाड-कोर प्रोसेसर और ब्लिंकफीड मोड। सूचना के अनुसार यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसे जल्द ही यूके में बिक्री के लिए उतारा जाएगा।

loksabha election banner

फीचर्स की बात करें तो एचटीसी डिजायर320 स्मार्टफोन एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें सिंगल सिम सपोर्ट है। स्मार्टफोन में 4.5 इंच का डिस्प्ले, 1.3 गीगा हर्ट्ज मीडिया टेक क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1जीबी रैम और 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज है जिसे माईक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह फोन एंड्रायड के 4.4 किटकैट ओएस पर चलता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा 3जी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, माईक्रो-यूएसबी और एफएमरेडियो जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस से भी लैस है एचटीसी डिजायर320 स्मार्टफोन।

पॉवर बैकअप के लिए फोन में 2,100 एमएएच की बैटरी है। फोन के डायमेंशंस 132x67.79x10.5एमएम हैं और इसका वजन 145 ग्राम है। यह फोन मार्केट में आने पर वेनिला व्हाइट और डार्क ग्रे रंग में उपलब्ध होगा।

पढ़ें: एचटीसी के इन हैंडसेट को मिलेगा एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.