Move to Jagran APP

एचपी ने विंडोज इंकिंग तकनीक वाले लैपटॉप किए लॉन्च

नए जमाने के विद्यार्थियों व युवा प्रोफेशनलों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए एचपी ने भारतीय बाजार में दो नए लैपटॉप लॉन्च किये हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 08:00 PM (IST)
एचपी ने विंडोज इंकिंग तकनीक वाले लैपटॉप किए लॉन्च
एचपी ने विंडोज इंकिंग तकनीक वाले लैपटॉप किए लॉन्च

नई दिल्ली (जेएनएन)। नए जमाने के विद्यार्थियों व युवा प्रोफेशनलों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए एचपी ने भारतीय बाजार में दो नए लैपटॉप लॉन्च किये हैं। एचपी पैवेलियन एक्स360 को विद्यार्थियों की जरूरत के हिसाब से तैयार किया गया है। इसकी कीमत 40,290 रुपये रखी गई है।

loksabha election banner

कंपनी के मुताबिक इसकी एक अहम खासियत यह है कि इसकी बैटरी 10 घंटे तक चलती है और यह बहुत जल्दी ही चार्ज हो जाती है। इसमें इंटेल कोर आई3, आई5 और आई7 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है। साथ ही इसकी क्षमता बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है। इसकी क्षमता 1टीबी एचटीबी और एसएसडी क्षमता 8 जीबी तक की जा सकती है।

कंपनी की तरफ से लॉन्च किया गया दूसरा मॉडल एचपी स्पेक्टर एक्स360 है और इसकी कीमत 1,15,290 रुपये रखी गई है। 13.3 इंच के एफएचडी आईपीएस डिस्पले वाले इसके स्क्रीन के साथ इंटेल कोर आई7 व कोर आई4 प्रोसेसर लगा हुआ है। इसमें भी जल्दी से चार्ज करने की सुविधा दी गई है और कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 12.45 घंटे तक यह काम कर सकता है। 

यह भी पढ़ें:

3 जीबी रैम के साथ नूबिया एम2 प्ले स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ एलजी जी6 प्लस हुआ लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.