Move to Jagran APP

व्हाट्सएप लेकर आ रहा ये नया फीचर, अब बातें करना होगा और आसान

ट्विटर अकाउंट WaBetaInfo के मुताबिक, इस फीचर के जरिए अगर यूजर के पास लिंक है, तो वो चैट से GIFs को डाउनलोड कर पाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 03:58 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 04:05 PM (IST)
व्हाट्सएप लेकर आ रहा ये नया फीचर, अब बातें करना होगा और आसान

नई दिल्ली (जेएनएन)। इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स लाने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो व्हाट्सएप एक नए बेहतर स्टेट्स फीचर पर काम कर रहा है, जिसपर फिलहाल बीटा टेस्टिंग की जा रही है। ट्विटर अकाउंट WaBetaInfo के मुताबिक, इस फीचर के जरिए अगर यूजर के पास लिंक है, तो वो चैट से GIFs को डाउनलोड कर पाएंगे। WaBetaInfo ने ट्विटर पर एक व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.17.132 की एक इमेज पोस्ट की है।

loksabha election banner

अभी व्हाट्सएप GIF सपोर्ट दे रहा है, लेकिन यूजर उसे शेयर किए गए लिंक के जरिए नहीं देख सकते हैं। जब भी यूजर के पास किसी GIF का लिंक आता है, तो वह मोबाइल के ब्राउजर में ओपन होता है। इस अपडेट के बाद यूजर GIFs को सीधे एप से ही Tap to download पर क्लिक कर डाउनलोड कर पाएंगे।

वहीं, इससे पहले व्हाट्सएप ने अपने पुराने Text Status फीचर की वापसी की थी। कंपनी ने इस फीचर को About नाम से लॉन्च किया है। इससे पहले इसे व्हाट्सएप बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया गया था। इस फीचर को सभी एंड्रायड (v2.17.107) और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं, व्हाट्सएप UPI बेस्ड डिजिटल पेमेंट सिस्टम लाने की तैयारी कर रहा है, जो डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए बनाया जा रहा है। सुनने में आ रहा है कि ये फीचर इस साल के आखिरी तक लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें,

अब मोबाइल के जरिये आसानी से निकाल पाएंगे PF का पैसा, लॉन्च होगी उमंग एप

गूगल प्ले या एप्पल म्यूजिक: आप खुद तय करें कौन है ज्यादा बेहतर

Reliance Jio देगा अब फ्री में IPL का मजा, जानिए कैसे
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.