Move to Jagran APP

Reliance Jio देगा अब फ्री में IPL का मजा, जानिए कैसे

आपको इस टूर्नामेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखनी है तो पहले प्राइम मेंबर बनना होगा और 303 रुपये का रीचार्ज कराना होगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 11:46 AM (IST)
Reliance Jio देगा अब फ्री में IPL का मजा, जानिए कैसे
Reliance Jio देगा अब फ्री में IPL का मजा, जानिए कैसे

नई दिल्ली। आईपीएल 10, 5 अप्रैल से शुरू हो चुका है और ऐसे में रिलयांस जियो ने अपने यूजर्स को एक और तोहफा देने की तैयारी कर ली है। तमाम तरह के ऑफर देने के बाद अब जियो यूजर्स को फ्री IPL स्ट्रीमिंग देखने का मौका मिलेगा। मतलब अगर आप जियो यूजर हैं, तो IPL 20 टूर्नामेंट देखने के लिए किसी तरह की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी।

loksabha election banner

रिलायंस का यह ऑफर आम जियो यूजर्स को प्राइम मेंबर बनाने के लिए एक बड़ी कोशिश कही जा सकती है, क्योंकि कंपनी ने प्राइम सब्सक्रिप्शन की तारीख 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। अगर यूजर्स को इस टूर्नामेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखनी है, तो उन्हें पहले प्राइम मेंबर बनना होगा और 303 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। हालांकि, प्राइम सर्विस के लिए जिन्होंने सब्सक्राइब नहीं कराया है, वो वाई-फाई नेटवर्क के जरिए IP L2017 की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

Image result for jio

जियो पर ऐसे देखें IPL 2017 की लाइव स्ट्रीमिंग:

जियो सिम जिस स्मार्टफोन में लगी है, उसमें JioTV एप होना जरूरी है। एक साल तक जियो की कंटेंट सर्विस फ्री है, इसलिए जियो एप फ्री में इस्तेमाल की जा सकती है। Jio TV App में टीवी चैनल्स के ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें सोनी मैक्स, सोनी सिक्स और सोनी ESPN शामिल हैं। इन चैनल्स पर IPL 2017 लाइव दिखाया जाएगा और इस एप के जरिए इन्हें फ्री देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें,

वोडाफोन लाया इंटरनेशनल रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग, जानें प्लान डिटेल्स

2G मोबाइल सेवाओं में एयरसेल, रिलायंस, एयरटेल दिसंबर तिमाही में ट्राई मानक के नीचे

सैमसंग Galaxy C7 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, 16 एमपी फ्रंट कैमरा से हो सकता है लैस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.