Move to Jagran APP

रिलायंस जियो और उबर ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेंगे आकर्षक ऑफर

जियो और उबर साथ मिलकर अपने उपभोक्ताओं का डिजिटल अनुभव बढ़ाने और उसे अधिक बेहतर बनाने के लिए विभिन्न अवसरों पर कॉम्पलिमेंट्री प्रोग्राम्स की पेशकश करेंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 06:30 PM (IST)
रिलायंस जियो और उबर ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेंगे आकर्षक ऑफर

नई दिल्ली। विश्व की सबसे तेज बढ़ती डिजिटल सेवा कंपनी रिलायंस जियो और देश के पसंदीदा राइड शेयरिंग एप उबर ने एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जिसका लक्ष्य उनके यूजर्स को जियो डिजिटल लाइफ ईकोसिस्टम के फायदे प्रदान करना है। इस साझेदारी के तहत, जियो और उबर साथ मिलकर अपने उपभोक्ताओं का डिजिटल अनुभव बढ़ाने और उसे अधिक बेहतर बनाने के लिए विभिन्न अवसरों पर कॉम्पलिमेंट्री प्रोग्राम्स की पेशकश करेंगे।

loksabha election banner

रिलायंस पेमेंट सॉल्यूशन्स लिमिटेड द्वारा पेश किए जाने वाला पीपीआई वॉलेट, जियो मनी और उबर ने एक समझौते की घोषणा की है, जिसके तहत उबर के यात्री अपने किराए का भुगतान जियो मनी द्वारा कर सकेंगे। इस तरह भारत में डिजिटल ट्रांजैक्शन व्यवस्था को बढ़ावा दिया जाएगा। वहीं, जियो मनी यूजर्स एप से ही उबर से यात्रा का आग्रह और किराये का भुगतान कर सकेंगे। इस साझेदारी से भारत में नकद-रहित भुगतानों को बड़ा प्रोत्साहन मिलेगा और लाखों जियो यूजर्स को बेहतर यात्रा विकल्प उपलब्ध कराए जा सकेंगे।

उबर में देशभर के यूजर्स के लिए जियो मनी पेमेंट विकल्प की चरणबद्ध शुरुआत की जाएगी। इस सुविधा को शामिल करने से उबर के यात्रियों को एक आसान भुगतान अनुभव प्रदान किया जा सकेगा और पूरे भारत में जियो मनी के तेजी से बढ़ते यूजर्स को डिजिटल भुगतान का एक अतिरिक्त विकल्प भी हासिल होगा।

जियो मनी के बिजनेस हेड अनिर्बन एस मुखर्जी ने कहा, “जियो का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को समय के साथ विकसित होती डिजिटल तकनीकों का लाभ पहुंचाना है, एक ऐसी संपूर्ण व्यवस्था के माध्यम से जो भारतीयों को पूरी तरह से डिजिटल जीवन जीने की सुविधा देगी। जियो मनी, जियो ईकोसिस्टम का एक अभिन्न अंग है और यह अपने आसान उपयोग, स्मार्ट इंटरफेस और बढ़ती स्वीकार्यता के कारण डिजिटल लेन-देन के लिए तेजी से पसंदीद विकल्प के रुप में उभर रहा है। उबर में जियो मनी के समावेश से उबर के ढेरों अन्य ट्रांजैक्शन्स को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने में मदद मिलेगी”।

इस साझेदारी की खुशी में जियो मनी और उबर, प्रत्येक यूजर को उबर से यात्रा करने के लिए जियो मनी से भुगतान करने पर खास प्रोत्साहन पेशकश करेंगे। जियो मनी के यूजर्स विभिन्न चरणों पर जियो मनी के आसान भुगतान अनुभव का आनंद लेने के साथ आकर्षक ऑफर और कूपन भी हासिल कर सकेंगे, जो जियो मनी एप के जरिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़े,

BSNL की एप पर आधारित कॉलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा TRAI

इस App से कर सकते हैं जिंदगीभर Free कॉलिंग, जानें कैसे

अब Whatsapp पर वीडियो स्टेट्स भी कर पाएंगे अपलोड, जानें कैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.