Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Google लाया Areo एप, भारत में खाने-पीने की चीजों की करेगा होम डिलीवरी

यह एप यूजर्स को स्थानीय रेस्त्रां से होम डिलीवरी की सुविधा देता है और घरेलू सेवाओं जैसे इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और पेंटर आदि भी मुहैया कराता है

By MMI TeamEdited By: Updated: Fri, 14 Apr 2017 10:36 AM (IST)
Hero Image
Google लाया Areo एप, भारत में खाने-पीने की चीजों की करेगा होम डिलीवरी

नई दिल्ली (जेएनएन)। गूगल ने लोगों की सुविधा के लिए भारत में एक नया फूड डिलीवरी एप लॉन्च किया है, जो आपके घर तक आपका खाना पहुंचाएगा। इस एप को Areo नाम से लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि इस एप की शुरुआत मुंबई और बेंगलुरु में हो चुकी है। यह एप एक ही जगह फूड डिलीवरी से लेकर घरेलू सेवाओं की होम डिलीवरी की सुविधा मुहैया कराता है। इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे काम करेगा ये एप?

सॉफ्टवेयर कंपनी ने स्थानीय भागीदारों जैसे अर्बनक्लैप, फ्रेशमेन्यू, बॉक्स 8 और फैसोस के साथ साझेदारी की है। इस एप के द्वारा यूजर्स बुकिंग भी करवा रहें हैं। कंपनी ने इस एप के बारे में गूगल प्ले स्टोर में लिखा है कि यह एप यूजर्स को स्थानीय रेस्त्रां से होम डिलीवरी की सुविधा देता है और घरेलू सेवाओं जैसे इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और पेंटर आदि भी मुहैया कराता है।

यह एप उपलब्ध कंपनियों की समीक्षा की भी सुविधा देता है। वहीं, रेस्त्रां के खाने की गुणवत्ता, सेवा की समयबद्धता को साझा करने की भी सेवा देता है। इस एप पर कार्ड, नेटबैंकिंग या कैश ऑन डिलीवरी सेवा से भुगतान किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

फेसबुक मैसेंजर पहुंचा व्हाट्सएप के स्थान पर, किया 1.2 बिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा पार

व्हाट्सएप लेकर आ रहा ये नया फीचर, अब बातें करना होगा और आसान

अब मोबाइल के जरिये आसानी से निकाल पाएंगे PF का पैसा, लॉन्च होगी उमंग एप