Move to Jagran APP

मां देती थी नाबालिग बेटी को नींद की गोलियां, अपने प्रेमी से करवाती रही दुष्कर्म

मां अपनी ही बेटी की दुश्मन बन गई। अपने अवैध संबंधों के लिए मां ने बेटी को भी नहीं बख्शा। वह प्रेमी से उसका दुष्कर्म करवाती रही।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 09:15 AM (IST)
मां देती थी नाबालिग बेटी को नींद की गोलियां, अपने प्रेमी से करवाती रही दुष्कर्म
मां देती थी नाबालिग बेटी को नींद की गोलियां, अपने प्रेमी से करवाती रही दुष्कर्म

जेएनएन, गढ़शंकर [होशियारपुर]। मां का रिश्ता सबसे बढ़कर होता है, क्योंकि वह बच्चों को हर मुुसीबत से बचाने की कोशिश करती है। जिला होशियारपुर के गढ़शंकर में एक महिला ने मां शब्द को ही बदनाम कर दिया। अवैध संबंधों के चलते उसने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को प्रेमी के आगे परोस दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि मां का अमरजीत सिंह निवासी गांव मीरपुर जट्टां जिला नवांशहर के साथ प्रेम संबंध था। जब भी पिता मजदूरी के लिए बाहर जाते तो अमरजीत घर आ जाता। कई बार मां बाहर भी अमरजीत से मिलने जाती थी। एक-दो बार मां उसे भी अपने साथ ले गई। अमरजीत ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। जब विरोध जताया तो मां ने धमकाकर चुप करवा दिया।

लड़की के मुताबिक इसके बाद मां ने रात को उसे नींद की गोलियां खिलानी शुरू कर दीं और अमरजीत से दुष्कर्म करवाया। जब कुछ शारीरिक समस्या आई तो मां ने फिर डरा धमकाकर चुप करवा दिया। अमरजीत एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। एक रात उसने खाना नहीं खाया और फिर पिता को सारी बात बताई। इस पर पिता ने गढ़शंकर पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान पर मां व उसके प्रेमी अमरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

लुधियाना जाने की बात कह ले जाती थी गढ़शंकर

पीड़िता ने बताया कि पिछले वर्ष 25 मार्च को मां ने पिता से कहा कि लुधियाना जाना है, लेकिन मां गढ़शंकर में अमरजीत के पास ले गई। वहां एक धार्मिक स्थल पर माथा टेका और 26 मार्च को गढ़शंकर में कुलविंदर कौर के घर रुके। अमरजीत भी साथ था। मां ने उसे खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दीं। फिर अमरजीत ने दुष्कर्म किया। जब विरोध किया तो मां व अमरजीत ने धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद दो माह बाद मां फिर कुलविंदर कौर के घर ले गई। अमरजीत ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस साल 18 मार्च को फिर मां ने ऐसा ही किया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के तीसरे चरण की कार्ययोजना, NCR में औद्योगिक गतिविधियों पर विधायकों से फीडबैक

यह भी पढ़ें: वेतन कटौती के फरमान पर भड़के अस्पताल कर्मी, कहा- फैसला वापस नहीं लिया तो करेंगे हड़ताल

यह भी पढ़ें: रेड जोन में कैसे चले इंडस्ट्री, उद्यमी असमंजस में, श्रमिकों की घर वापसी पर भी बिफरे

यह भी पढ़ें: पंजाब में शराब ठेके खोलने की इजाजत, सरकार को हो रहा था करोड़ों के राजस्व का नुकसान 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.