Move to Jagran APP

फेसबुक पर लाइव होकर 160 KMPH की रफ्तार से चलाई कार, हुआ ये हाल

मामला अमेरिका के रोड आइलैंड का है जहां एक व्यक्ति ने खुद को फेसबुक पर लाइव किया और उसके बाद उसने 160 किलोमीटर प्रति घंटा की तेज रफ्तार से गाड़ी चलाई।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2016 08:23 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2016 06:00 AM (IST)
फेसबुक पर लाइव होकर 160 KMPH की रफ्तार से चलाई कार, हुआ ये हाल

आइलैंड, जेएऩएन। आपने अभी तक युवाओं को तेज गाड़ी चलाते और उससे हुई घटनाओं के बारे में जरूर सुना होगा, लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे।

loksabha election banner

मामला अमेरिका के रोड आइलैंड का है, जहां एक युवक ने खुद को फेसबुक पर लाइव कर दिया। इसके बाद उसने 160 किलोमीटर प्रति घंटा की तेज रफ्तार से गाड़ी चलाई। रफ्तार के इस जुनून में उसने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और एक ट्रक से जा भिड़ा, जिसमें उसे गंभीर चोटें आयी हैं।

160 किमी की स्पीड से चलाई कार, रफ्तार के जुनून ने पहुंचा दिया अस्पताल

राज्य पुलिस ने कहा है कि पोटुकेट के रहने वाले 20 वर्षीय ओनेसी ओलियो रोजास ने राज्य के रूट 6 पर अपनी गाड़ी का निंयत्रण खो दिया। इस वीडियो को ओलियो रोजास ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। जिसमें वह ट्रैफिक नियमों को धत्ता बताते हुए 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए दिख रहा है।

पुलिस ने बताया कि ओलियो रोजास ने हाईवे पर एक ट्रक को टक्कर मार दी और फिर तीन लेन पार करके एक बेरियर से जा भिड़ा। बचाव दल ने उसे उसकी क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला।

पढ़ें- बांग्लादेश : राजद्रोह मामले में पूर्व पीएम खालिदा जिया को अदालत आना पड़ेगा

हालांकि इस दुर्घटना में ट्रक ड्राईवर को कोई चोट नहीं लगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- नोटबंदी की अमेरिका ने भी की सराहना, बताया- शानदार फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.